गंगाजल लेने जाते समय श्रद्धालु की वाहन की टक्कर से मौत: दुर्घटना में युवक घायल

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) गंगाजल लेने जाते समय श्रद्धालु की हादसे में मौत हो गई।
थाना राजेपुर क्षेत्र में गंगाजल लेने जा रहे श्रद्धालुओं को वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एक गंभीर घायल को सरकारी गाड़ी से लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान राजू सिंह की मौत हो गई।

पड़ोसी जनपद हरदोई थाना लोनार ग्राम मेहंदीपुर यारपुर निवासी राजू सिंह पुत्र बड़े सिंह सोमवार को शंकर जी पर जल चढ़ाने के लिए रविवार रात में ही घर से पांचाल घाट से गंगा जल लेने के लिए बाइक से निकले थे। जब वह बरेली हाईवे के गांव निविया के निकट से गुजर रहे थे। तभी फर्रुखाबाद की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

जिससे राजू गंभीर रूप से घायल हो गए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम घायल को सरकारी गाड़ी से शीघ्र ही लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने फोन पर मृतक के परिजनों को सूचना दी। उपचार के दौरान राजू सिंह की मृत्यु हो गई मृतक अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था मृतक अपने पीछे पत्नी दो पुत्र एक पुत्री मां बाप सहित तीन भाइयों को छोड़ गया है।

उप निरीक्षक राजेश सिंह ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सूचना पर पहुंचे परिजनों सहित रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

बाइकों की भिड़ंत में युवक घायल

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गैसिंहपुर तिराहे के निकट बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत में युवक उपदेश घायल हो गया। नीमकरोरी चौकी इंचार्ज ने जनपद मैनपुरी थाना भोगांव के ग्राम बरा सूरजपुर निवासी शिवराज सिंह के घायल 28 वर्षीय पुत्र उपदेश को सीएससी मोहम्मदाबाद में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टर द्वारा घायल को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *