फर्रुखाबाद विकास मंच ने फिर भरी हुंकार: जिला अध्यक्ष पद पर ताजपोशी

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) प्रमुख समाज सेवी मोहन अग्रवाल ने जनता की भरपूर मदद करने के लिए फर्रुखाबाद विकास मंच को जबरदस्त ढंग से सक्रिय किया है। फर्रुखाबाद विकास मंच के अध्यक्ष अध्यक्ष मोहन अग्रवाल ने जिले की कमान आशीष उर्फ भईयन मिश्रा को सौंपी है।

शहर में एक लंबे अरसे से कार्यरत सामाजिक संगठन “फर्रुखाबाद विकास मंच” ने एक बार फिर संगठन है और संगठन के अध्यक्ष मोहन अग्रवाल के द्वारा आज फर्रुखाबाद विकास मंच के कार्यालय पर मीटिंग की। जिला अध्यक्ष पद पर पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष व सामाजिक नेता आशीष उर्फ भईयन मिश्रा की ताजपोशी की गई।

शहर के लोहाई रोड स्थित बाबूजी बाली गली में फर्रुखाबाद विकास मंच के कार्यालय हुई बैठक में अनेकों मोहल्लों के युवाओं, व्यापारियों व समाजसेवियों ने भाग लिया। अधिकांश लोगों ने यह महसूस किया कि जैसे पूर्व समय में फर्रुखाबाद विकास मंच जनता के हर मुद्दे पर बढ़-चढ़कर जनता की लड़ाई लड़ता था पुनः उस कार्य को और तेजी से करने की आवश्यकता है।
इन बातों को ध्यान में रखते हुए फर्रुखाबाद विकास मंच के अध्यक्ष मोहन अग्रवाल ने यह घोषणा की जैसी जनमानस की इच्छा है उसी अनुरूप फर्रुखाबाद विकास मंच के संगठन को अब घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। फर्रुखाबाद विकास मंच के परिवार को फर्रुखाबाद के प्रत्येक घर से जोड़ा जाएगा।
फर्रुखाबाद विकास मंच के अध्यक्ष मोहन अग्रवाल ने संगठन के जिलाध्यक्ष के रूप में आशीष उर्फ भइयन मिश्रा का नाम प्रस्तावित किया। जिस पर सभी उपस्थित लोगों ने एक मत से सहमत जताई।षश्री अग्रवाल ने बताया कि संगठन अपने पूर्व समय के अनुरूप ही जनता की सेवा खासकर गरीबों कि पहले मदद करने का प्रयास करेगा। जैसे पूर्व समय में जनता के हर सुख दुख मैं फर्रुखाबाद विकास मंच सहयोगी बना था आने वाले समय में भी वैसे ही कार्यरत रहेगा।
अग्रवाल ने यह भी बताया कि फर्रुखाबाद विकास मंच का काम कभी भी बंद ही नहीं हुआ उसकी सेवा अनवरत जारी है और इसका जीता जागता उदाहरण यह है कि गर्मी के समय में शहर क्षेत्र में 47 जगहों पर फर्रुखाबाद विकास मंच के नाम से ड्रम रखे हैं। जिनसे आम जनता को शीतल पेय जल की सुविधा जल प्राप्त हो रही है। और फर्रुखाबाद विकास मंच विभिन्न माध्यमों से लोगों की मदद कर रहा है।
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने जिले में संगठन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने व आम जनता के हितों को सर्वोपरि रखने की बात कही है
मीटिंग के दौरान राहुल जैन रवि श्रीवास्तव आकाश गुप्ता गुड्डन अग्निहोत्री शिवम मिश्रा,प्रदीप गुप्ता,अमन जैन,भूरा चौहान, रजत यादव,अवनीश गुप्ता पंकज गुप्ता,अभय सिंह,मंथन ठाकुर, विक्रांत गुप्ता,नीरज वाल्मीकि आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *