परिजनों ने शोर मचाया: पुलिस ने फिरोज को मार डाला और भाग गया शातिर अन्ना

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) टॉप टेन शातिर अपराधी एवं पूर्व प्रधान अन्ना पुलिस को चकमा देकर भाग गया।थाना कमालगंज के ग्राम नगला दाऊद निवासी प्रधान पति फिरोज उर्फ अन्ना बेहोशी का नाटक करने के बाद पुलिस को चकमा देकर भागा है। पुलिस को सूचना मिली थी की टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर अपराधी अन्ना तमंचे से ग्रामीणों को धमकाता है।

इसी सूचना पर दरोगा जितेंद्र सिंह पटेल ने बीते दिन अन्ना के घर पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही अन्ना ने हड़काया कि मेरी पत्नी प्रधान है तुम्हारी मेरे घर में घुसने की कैसे हिम्मत हुई है। परिवार की महिलाएं भी पुलिस को फर्जी मुकदमे में फंसाने एवं दोबारा घर न आने की हिम्मत न करने के लिए हड़काकर हमलावर हो गई। गिरफ्तारी के भय से अन्ना ने बेहोशी का नाटक किया और परिवार की महिलाएं शोर मचाने लगी कि पुलिस ने अन्ना को मार डाला।

जिससे पुलिसकर्मी असहज हो गए उसी दौरान अन्ना घर से भाग गया उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह पटेल ने अन्ना के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं गाली गलौज किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मालूम हो कि शातिर अपराधी अन्ना हिस्ट्रीशीटर अपराधी है उसकी पत्नी समजीन बेगम प्रधान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *