अपहरण कर दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म: प्रधान पर रंगदारी टैक्स मांगने का झूठा आरोप

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अपहरण कर दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना से सनसनी फैल गई है। थाना मऊदरवाजा के ग्राम नेकपुर खुर्द निवासी पीड़ित दलित पिता ने ग्राम हाथीपुर निवासी बशीर खान व उनके पुत्र सादाब एवं वसीम के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बीते 20 अगस्त को आरोपी रात में दलित के घर घुस गए और उसकी 13 वर्षीय पुत्री को जबरन ले जाने लगे। विरोध करने पर दलित को जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर गालियां दी गई।

और कहा गया कि तेरी औकात नहीं है हम लोगों का विरोध करें। आरोपी किशोरी को वाहन में अपने घर ले गए और उसे कमरे में बंद कर दिया। पीड़ित पिता ने वहां जाकर बशीर से बेटी को छोड़ने की गुहार लगाई तो आरोपियों ने उसे धमकाया कि यदि दोबारा इधर दिखाई पड़ा तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। पीड़ित पिता ने बताया कि 20 जुलाई जुलाई को मेरी बेटी साइकिल से सहेली के घर जा रही थी। किशोरी के घर न लौटने पर जब उसे तलाश किया गया तो उसकी साइकिल सड़क के किनारे पड़ी मिली।

लोगों ने पीड़ित पिता को बताया कि तुम्हारी बेटी को शादाब अपने चार पांच साथियों के सहयोग से गाड़ी में डालकर ले गया है। पीड़ित पिता बशीर के घर गया और उनसे बेटी को छोड़ने की गुहार लगाई तो बसीर ने उसे धमकाया कि तुम चुप रहो जल्दी तुम्हारी बेटी को जल्द घर भिजवा देंगे। पीड़ित पिता समाज व लोक लाज के भय से चुप रहा उसने बड़ी मुश्किल से बेटी को आरोपियों के चंगुल से आजाद कराया।

घर आने पर बेटी ने परिजनों को बताया किस शादाब व वसीम मेरे साथ दुष्कर्म करते रहे। रिपोर्ट में पिता ने कहा है मेरे साथ आगे भी कोई घटना हो सकती है।

प्रधान पर रंगदारी टैक्स मांगने का झूठा आरोप

नगर के मोहल्ला नवाब दिलावर जंग निवासी स्व0 नईम कुरेशी के पुत्र आरिफ कुरैशी ने ग्राम सभा ढिलावल के प्रधान के विरुद्ध दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है की प्रधान मोनू कठेरिया 3 लाख रुपए रंगदारी टैक्स मांग रहे हैं। आरिफ ने मां अफसरी बेगम के नाम गढ़िया ढिलावल रोड पर प्लाट खरीदा है। आरिफ ने आरोप लगाया कि मैं प्लाट बना रहा हूं प्रधान निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। प्लाट की पूर्व में पैमाइश हो चुकी है मैं चर्म स्थान की भूमि को छोड़कर निर्माण करा रहा हूं।

प्रधान मोनू कठेरिया ने बताया कि मेरे ऊपर झूठा आरोप लगाया गया है। पूर्व लेखपाल प्रमोद शुक्ला ने मई में आरिफ व उसके परिजन तस्लीम कलीम मुन्ना मोहित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेखपाल ने आरोप लगाया था कि आरोपी चर्म स्थान की भूमि पर कब्जा करने की नियत से मिट्टी का भराव कर रहे हैं। प्रधान ने बताया कि अवैध कब्जा होने पर मैंने एसडीएम से शिकायत की थी। तहसीलदार के निर्देश पर लेखपाल प्रमोद शुक्ला व कानूनगो अनिल अवस्थी रात 8 बजे मौके पर पहुंचे थे उस समय आरोपी मिट्टी का भराव करवा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *