शीतग्रह मालिक की कार की टक्कर से तीन युवक घायल: वाहन में तोड़फोड़

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) शीतग्रह मालिक की कार की जोरदार टक्कर लगने से दो पहिया वाहन सवार तीन युवक घायल हो गए। बदसलूकी किए जाने पर गुस्साए लोगों ने पथराव कर कार क्षतिग्रस्त कर दी। थाना मऊदरवाजा के ग्राम कुइयांवूट बाईपास स्थित महावीर कोल्ड स्टोरेज के मालिक पप्पू रस्तोगी का छोटा बेटा ब्रेजा कार नंबर यूपी 65डीई/ 8017 को नाला बघार की ओर से तेजी व लापरवाही से जसमई दरवाजे की जा रहा था।

कार शाम करीब 6.15 बजे ग्राम पचपुखरा निवासी सपा नेता नगेंद्र शाक्य के आवास के सामने से गुजर रही थी। उसी समय युवक ने कार की सामने से आ रही मोपेड में काफी तेजी से टक्कर मार दी। हादसे से घबराए युवक ने सामने से आने वाली बाइक में भी जोरदारी टक्कर मारी। हादसे में मोपेड सवार युवक मनोज दिवाकर मोपेड से उछलकर कार पर गिरा और कार से लुढ़क कर नाली में जा गिरा।

हादसे में ग्राम पचपुखरा निवासी रतीराम के पुत्र मनोज का सिर फट गया तथा हाथ में भी चोट लगी। दुर्घटना के दौरान कार में फंसी बाइक करीब 50 मीटर तक घसीटते चली गई अड़ोस पड़ोस एवं राहगीरों ने कार को उठाकर नीचे फंसे घायल युवक को बाहर निकाला। यह युवक जान बचाने के लिए मिन्नतें कर रहा। दुर्घटना में ग्राम भिडैल निवासी बाइक सवार युवक प्रदीप व भूपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

गुस्साए लोगों ने शीत ग्रह मालिक के बेटे को पीटने का प्रयास किया तो सपा नेता ने ग्रामीणों को समझा कर युवक को पिटने से बचाया। हादसे के बाद शीतग्रह मालिक का भयभीत पुत्र पड़ोसी डॉ योगेश शाक्य के जय माता दी हॉस्पिटल में जाकर बैठ गया। युवक ने परिजनों को फोन पर घटना के बारे में जानकारी दी थोड़ी देर बाद ही शीत करे मालिक पप्पू रस्तोगी बड़े बेटे के साथ वहां पहुंचे। बड़े बेटे ने घटना पर दुख जताने के बजाय रईसी जताते हुए दबंगई दिखायी।

जिससे गुस्साए लोगों ने पथराव करके कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और बदमिजाज युवक को भी खरी-खोटी सुनाई। घटना से सहमें शीतग्रह मालिक बाइक पर छोटे बेटे को बिठाकर घर ले गए। परचून दुकानदार मनोज को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जबकि गंभीर घायल प्रदीप व उपेंद्र को एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल भिजवाया गया। थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की पुलिस दुर्घटना करने वाली कार एवं दुर्घटनाग्रस्त बाइक को थाने ले गई।

घटना के बाद शीत ग्रहमालिक मामले को रफा-दफा कराने के लिए सक्रिय हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *