प्रेमी युगल हत्याकांड में पांच भाई फंसे: खूनी छुरी लेकर थाने गया था हत्यारा पल्लेदार, गिरफ्तारी

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) पांच भाई बहन एवं उसके प्रेमी की हत्या के मामले में फंस गए हैं। थाना कमालगंज के ग्राम राजेपुर सराय मेदा निवासी महावीर जाटव ने अपने बेटे रामकरन व उसकी प्रेमिका शिवानी की हत्या करने के मामले में गांव के भैया लाल जाटव के पुत्र रतन लालू नितिन उर्फ टनिया नीटू एवं कुलदीप के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक नीतू बीती रात 3 बजे रामकरन को उसके घर से बुला ले गया। 20 मिनट बाद ही महावीर नीटू के घर बेटे की जानकारी करने गए। नीटू व उसके भाइयों ने महावीर को बताया कि मेरी बहन शिवानी से तुम्हारा बेटा रामकरन प्रेम करता था। हम लोगों ने दोनों की हत्या कर उनके साथ खंता नाला के पास फेंक दिए हैं। महावीर ने घटनास्थल के बारे में पूंछा तो नीटू व उसके भाइयों ने गाली गलौज करते हुए महावीर से कहा कि तुम यहां से चले जाओ नहीं तो तुम्हें भी मार कर फेंक देंगे।

परेशान महावीर पत्नी जानकी के साथ खंता नगला के निकट पहुंचे तो उन्होंने वहां रामकरन व शिवानी के रक्त रंजित शव पढ़े देखें। महावीर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में विश्वास व्यक्त किया है कि नीटू व उसके भाइयों ने ही रामकरन व शिवानी की हत्या की है। महावीर ने मीडिया को बताया कि बीती रात 9 बजे बाग में रामकरन व शिवानी को उसके परिजनों ने पकड़ लिया था। इस दौरान परिजनों सहित एक रिश्तेदार ने भी दोनों की पिटाई की थी।

गांव वालों को जानकारी हो जाने पर रामकरन को रात 10 बजे छोड़ दिया गया। रामकरन घर में आकर सो गया रात 3 बजे नीटू रामकरन को यह कह कर ले गए कि शिवानी भी मान नहीं रही है दोनों लोगों को कहीं दूर छोड़ आएंगे। गली में 3 लोग बाइक लिए खड़े थे घर पहुंचने पर नीटू ने शिवानी व रामकरन को एक बाइक पर बिठाया दो लोग आगे पीछे बैठे। दूसरी बाइक पर 3 लोग सवार होकर हम तानाला की ओर गए थे।

नीटू रसीद कोल्ड स्टोरेज में पल्लेदारी का कार्य करता है। नीटू ने सुतली काटने वाली छुरी से दोनों की गर्दन काटी थी। अन्य लोगों ने रामकरन व शिवानी के हाथ पकड़े थे। नीटू सुबह रक्त रंजित छुरी लेकर थाने गया था जब पुलिस ने शिवानी के साथ ही रामकरण का शव बरामद कर लिया। तब महावीर को घटना की जानकारी दी गई थी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने सीओ सिटी आदि पुलिस फोर्स के साथ गांव में भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया।

एसपी श्री मीणा ने मीडिया को बताया कि एक आरोपी पुलिस हिरासत में है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है। इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह ने सायं नीटू का चालान कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *