रकाबगंज व कांशीराम कालोनी में फर्रुखाबाद विकास मंच की कमेटी घोषित

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) जनता का अपार समर्थन मिलने के कारण समाज सेवी मोहन अग्रवाल ने वार्ड कमेटियों के गठन का सिलसिला शुरू कर दिया है। फर्रुखाबाद विकास मंच के संयोजक मोहन अग्रवाल के नेतृत्व में मोहल्ला रकाबगंज व कांशीराम कालोनी की कमेटी गठित की गई। इस दौरान सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

संगठन संयोजक मोहन अग्रवाल ने लगभग चार महीने पूर्व फर्रुखाबाद विकास मंच को पुर्नगठित करने का निर्णय लिया था। जिसके बाद जिला अध्यक्ष समेत विभिन्न पदाधिकारी नियुक्त किए गए।‌ संगठन को घर घर तक पहुंचाने की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए अब तक शहर के 28 वार्डो में टीम गठन का कार्य हो चुका है।

सोमवार शाम संगठन की बैठक मोहल्ला रकाबगंज व काशीराम कॉलोनी में हुई। जिसमें संगठन के जिलाध्यक्ष भईयन मिश्र ने वार्ड कमेटी के नाम प्रस्तावित किए। जिसको संगठन के संयोजक मोहन अग्रवाल ने संतुति प्रदान करते हुए नियुक्त दी। मोहन अग्रवाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि फर्रुखाबाद विकास मंच कोई संगठन नहीं बल्कि एक परिवार है और मेरे ह्रदय की हार्दिक इच्छा है की इस परिवार में शहर का प्रत्येक व्यक्ति शामिल हो।

शहर के हर व्यक्ति की जायज समस्या का निस्तारण करने के लिए हम सभी हमेशा तत्पर है। श्री अग्रवाल ने फर्रुखाबाद विकास मंच के नवनियुक्त पदाधिकारी को शहर के गरीब व पीड़ित लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए पूर्ण मनोयोग से कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा की अगर आप सभी का सहयोग रहा तो आने वाले दिनों में शहर का वनवास खत्म होने बाला है।

वार्ड 7 लक्ष्मीबाई नगर की कमेटी

आयुष अवस्थी अध्यक्ष, सूर्य ठाकुर व अंशुल कुमार उपाध्यक्ष, आकाश कश्यप, ठाकुर मादव राठौर व
दिलीप ठाकुर महामंत्री।

वार्ड 38 काशीराम कालोनी की कमेटी

मोती लाल शर्मा अध्यक्ष, आनंद कुमार कोरी महामंत्री, आदर्श गौतम उपाध्यक्ष, सोनेलाल जाटव संगठन मंत्री, भारत बाथम, हरगोविंद प्रसाद,
सोनू बाथम कार्यकारिणी सदस्य सदस्य।
सभी निर्वाचित पदाधिकारियों का फूल मालाओं से स्वागत कर बधाई दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *