लूटी गई चैन व तमंचों सहित चार लुटेरे मुठभेड़ में गिरफ्तार: 48 घंटे में ही लूट का खुलासा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) जिले की पुलिस ने दिनदहाड़े महिला की चैन लूटने वाले गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को लूटी गई जंजीर वह शस्त्रों सहित गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने क्षेत्र के मोहल्ला ग्वालटोली निवासी राजू मिश्रा पुत्र संजय, धर्मेंद्र राठौर पुत्र रामस्वरूप मोहल्ला बाकरगंज निवासी आकाश बाथम पुत्र वीरेंद्र एवं नई दिल्ली गोविंद बिहार करावल गली नंबर 8 निवासी राजन शाक्य पुत्र जवाहर को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को बताया कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने एसओजी टीम व सर्विलांस टीम के सहयोग से इन चारों लुटेरों को रखा तिराहे पर डकैती की योजना बनाते समय मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इस दौरान लुटेरों का साथी राजू भाग गया इसको शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लुटेरों के पास लूटी गई सोने की चैन दो 315 बोर के तमंचे दो कारतूस दो खोखे दो चाकू एवं नायलॉन की रस्सी बरामद हुई है। परसों मोहल्ला जाफरी निवासी बबलू प्रजापति की पत्नी गीता का मुंह व गला दबाकर चैन लूटी गई थी।

मास्टरमाइंड धर्मेंद्र आदि लकड़ी फर्नीचर का काम करते है यह लोग काम करने के दौरान ही पता लगाते हैं कि किस घर में किस समय पुरुष घर में नही रहते है। लूटे लूटे गए माल से यह लोग मौज मस्ती करती हैं। एसपी ने गुड वर्क करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम देने का वादा किया है।

मालूम हो कि परसों कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला जाफरी निवासी बबलू कनौजिया की पत्नी गीता ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के मुताबिक सुबह 7. 55 बजे गेट की बेल बजा कर दो युवक बबलू के घर में घुसे। एक युवक के पास पिट्ठू बैग था उसी युवक ने गीता से कहा कि जहां से आपका बिजली का सामान खरीदा गया है वहां से गिफ्ट आया है।

महिला ने गेट खोल कर गिफ्ट ले लिया। गिफ्ट देने के बाद युवक ने महिला से पानी लाने को कहा जब महिला घर के अंदर से चल गिलास में पानी ला रही थी। तभी दोनों लुटेरे कमरे में घुस गए जिन्होंने गर्दन पकड़कर महिला को जमीन पर गिराया और उसका मुंह दबा लिया। इसी दौरान दूसरे युवक ने महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली। दोनों लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *