तहसील सदर बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद के 3 व सचिव पद के 2 प्रत्याशी

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) तहसील सदर बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के 3 एवं सचिव पद के 2 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदे हैं। एल्डर्स कमेटी ऑफ बार एसोसिएशन तहसील सदर के सदस्य रामसनेही उर्फ मुन्ना यादव एडवोकेट ने नामांकन पत्रों की बिक्री के बारे में जानकारी दी है। अध्यक्ष पद के लिए अतर सिंह कटियार, सतेद्र कुमार शाक्य एवं फरहत अली खां ने नामांकन पत्र खरीदे।

जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए एकमात्र योगेश चंद्र दीक्षित ने पर्चा खरीदा है। सचिव पद के लिए जनार्दन दत्त राजपूत व अरविंद कुमार दिवाकर तथा संयुक्त सचिव पद के लिए संजय कुमार चावला एवं आशीष कुमार सक्सेना ने पर्चे खरीदे हैं। नामांकन पत्रों की बिक्री में मंजेश कटियार सतेद्र बाजपेई राकेश सक्सेना एवं प्रवीन चंद सक्सेना ने सहयोग किया। बताया गया है कि वरिष्ठ अधिवक्ता अतर सिंह कटियार चौथी बार अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी की है वह एक बार चुनाव हार चुके हैं।

मालूम हो कि श्री कटियार वर्तमान में एसोसिएशन के अध्यक्ष है। अधिवक्ताओं का कहना है कि अपना मान सम्मान बरकरार रखने के लिए श्री कटियार को आप चुनाव नहीं लड़ना चाहिए उनको नए अधिवक्ताओं का हौसला बुलंद करना चाहिए। देखा जा रहा है कि अब अधिवक्ताओं को भी नेताओं की तरह कुर्सी का चस्का लग गया है।

मालूम हो कि अभी और प्रत्याशी मैदान में आ सकते हैं नामांकन पत्रों की बिक्री 23 जनवरी तक होगी। 24 एवं 25 जनवरी को नामांकन के साथ ही नामांकन पत्रों की जांच होगी। 27 जनवरी को नाम वापस लिए जाएंगे 2 फरवरी को मतदान होगा।