भाजपा नेता की कथित दुकान पर चस्पा किया गया अबैध कब्जा हटाने का नोटिस

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अतुल दीक्षित की कथित दुकान पर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस चस्पा किया गया है। क्षेत्रीय लेखपाल विकास दीक्षित आज ग्राम संकिसा पहुंचे उन्होंने ग्राम पंचायत के चकरोड की जमीन पर अबैध बनी दुकान पर नोटिस चस्पा किया है।

नोटिस में लेखपाल ने संकिसा निवासी अतुल दीक्षित की पत्नी श्रीमती शोभा एवं आशुतोष दीक्षित की पत्नी श्रीमती प्रतिभा पर आरोप लगाया कि उन्होंने ग्राम पंचायत की 0.0 61 हेक्टेयर चक मार्ग की भूमि पर अवैध कब्जा किया है। लेखपाल ने कब्जेदारों को चेतावनी दी है कि वह 23 जनवरी तक अपना अवैध कब्जा हटा ले। नहीं तो उनके अवैध कब्जे को बलपूर्वक हटाया जाएगा और कब्जा हटाने में होने वाला खर्चा भी राजस्व की तरह वसूला जाएगा।

नोटिस चस्पा किए जाते समय भाजपा नेता सोनू राजपूत आदि अनेकों ग्रामीण मौजूद रहे। बताया गया कि भाजपा नेता अतुल दीक्षित ने चकरोड की जमीन पर अवैध रूप से दुकान बनाई है। पड़ोस में ही डॉक्टर पन्नालाल की दुकान है अतुल दीक्षित पन्नालाल के खेत से चकरोड निकलवाने का प्रयास कर रहे हैं। लेखपाल विकास दीक्षित ने बताया परसों घटनास्थल की टीम के साथ पैमाइश की जाएगी और अवैध कब्जे को बल पूर्वक हटाया जाएगा।

मालूम हो कि प्रभावशाली अतुल दीक्षित ग्राम पंचायत संकिसा के प्रधान के प्रतिनिधि बने हैं अतुल दीक्षित ही पूरा प्रधानी का कार्य देखते हैं। कथित प्रधान उनका नौकर बताया गया है।