तस्करी के लिए अपहत किया गया बालक बरामदः महिलाओं सहित चारों अपहरणकर्ता गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) एसओजी टीम ने तस्करी के लिए अपहत किए गए बालक आदित्य को बरामद कर सभी अपहकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि बीते दिन कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी अर्जुन कश्यप के 3 वर्षीय पुत्र आदित्य का अपहरण किया गया था।

पुलिस ने तुऱंत ही मामले की अपहरण में रिपोर्ट दर्ज दर्ज कर ली थी पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने अपहत बालक की बरामदगी के लिए एसओजी प्रभारी बलराज भाटी को लगाया था। एसओजी टीम ने मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी दिनेश मिश्रा की पत्नी माया देवी थाना कमालगंज के ग्राम चाचूपुर निवासी प्रदीप कुमार की पत्नी गीता देवी, प्रदीप कुमार पुत्र बसंत लाल वर्मा एवं दिल्ली थाना नरेला पसोसिया 1428 निवासी राजेश शर्मा की पत्नी रीमा देवी को गिरफ्तार कर अपहत बालक को बरामद कर लिया है।

आदित्य का तस्करी के लिए अपहरण किया गया था आरोपी रीमा वर्मा द्वारा अपनी 10 वर्षीय भतीजी डोली को 500 का लालच देकर बालक आदित्य को घर से बुलवाया गया और उसे पांचाल घाट ले जाया गया। वहां से आदित्य को गीता देवी के घर ले जाकर छुपाया था। आरोपियों की योजना थी कि दिल्ली ले जाकर आदित्य को बेचा जायेगा। गुड वर्क करने वाली एसओजी टीम में दीवान गजराज सिंह प्रवीण कुमार सिपाही गोविंद कुमार अजीत कुमार रामू यादव सचिन कुमार कपिल कुमार एवं अमरनाथ शर्मा का सहयोग रहा।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा मैं 7 घंटे के अंदर ही अपहत बालक की बरामदगी के लिए एसओजी टीम को बधाई दी। पीड़ित महिला ने बेटे के मिल जाने पर पुलिसकर्मियों को धन्यवाद देकर आभार व्यक्त किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *