अधेड तांत्रिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से कोहरामः शव रेलवे लाइन पर मिला

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अधेड़ तांत्रिक अयाजुद्दीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने पर परिवार में कोहराम मच गया है। उनका शव रेलवे लाइन पर मिला है। बजरिया चौकी इंचार्ज सूर्य प्रकाश उपाध्याय ने शव का पंचनामा भरा है। थाना मऊदरवाजा के बाईपास नखासा के सामने रेलवे लाइन पर बीती शाम एक अधेड का शव देखा गया। कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला गढी कोहना असगर रोड निवासी क्यामुद्दीन ने आज शव की पिता अयाजुद्दीन के रूप में शिनाख्त की है।

क्यामुद्दीन ने थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि मेरे पिता अयाजुउद्दीन परसों सुबह 7 बजे घर से बाल कटवाने को कह कर गए थे। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटे तो उनका तलाश किया हम लोगों को आज पता चला कि मऊदरवाजा पुलिस को एक शव मिला है। जिसको थाना मऊ दरवाजा पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फोटो देख कर शव की पिता अयाजुउद्दीन के रूप में समाप्त की है।

बताया गया कि 55 वर्ष अयाजुउद्दीन घर पर तांत्रिक का कार्य करते थे वह गढा ताबीज बनाते थे। अयाजुउद्दीन थाना मऊ दरवाजा के ग्राम खिनमिनी के मूल निवासी थे। अयाजुउद्दीन के माथे एवं घुटनों पर चोट के निशान थे। अनुमान लगाया गया कि अयाजुउद्दीन चलती ट्रेन से गिर गए हैं अथवा किसी ने उन्हें धक्का दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या की वजह का पता चला चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *