मेला राम नगरिया से दुकानदार गायब:  वाहन ठेकेदार ने कई बाइकें की गायब, केस दर्ज

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) पांचाल घाट स्थित मेला रामनगरिया से दुकानदार युवक कृष्ण मोहन के गायब हो जाने से परिवार में मातम छाया है। जनपद हरदोई थाना पाली के ग्राम वारी निवासी नागेश्वर ने 32 वर्षीय गायब भाई कृष्ण मोहन की कोतवाली फर्रुखाबाद में गुमशुदगी दर्ज कराई है। कृष्ण मोहन 3 फरवरी को गांव वालों के साथ मेला रामनगरिया देखने पांचाल घाट गया था।

बहन ने जब भाई कृष्ण मोहन को फोन मिलाया तो कृष्ण मोहन के साथी विमल किशोर ने फोन उठाया और बताया कि कृष्ण मोहन रात से गायब है। विवाहित कृष्ण मोहन की गांव में परचून की दुकान है उसके गायब हो जाने से पत्नी आदि परिजन काफी परेशान है।

ठेकेदार पर बाइक चोरी की रिपोर्ट

कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला छत्ता दलपत राय निवासी अमित वर्मा पुत्र बंगाली ने बाइक चोरी के मामले में मेला रामनगरिया के ठेकेदार अंकित कटियार, दिनेश मिश्रा, गोपाल एवं विपिन दीक्षित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। अमित ने मेला रामनगरिया देखने के लिए 3 फरवरी को अपनी बाइक नंबर यूपी 76आर/ 75 72 हीरो स्प्लेंडर प्रो0 वाहन स्टैंड पर पर खड़ी की थी।

ठेकेदार ने 30 लेकर अमित को रसीद दी थी। मेला देखने के बाद जब अमित स्टैंड पर बाइक लेने गए तो वहां बाइक नहीं मिली। आरोपी ठेकेदारों ने अमित को बताया कि एक दिन का समय दो ढूंढ कर मोटर साइकिल दिला दूंगा। लेकिन उन्होंने अभी तक अमित को बाइक नहीं दी है।

अमित ने एफबीडी न्यूज को बताया कि मेरी तरह तीन और बाइकें स्टैंड से गायब की गई है। पांचाल घाट चौकी इंचार्ज अमित शर्मा ने बताया कि तीन बाइकें चोरी हुई है। बाइकों के अलावा कृष्ण मोहन के गायब होने की जांच पड़ताल की जा रही है।