आईपीएल सट्टा कराने के मामले में सभासद पति के घर पर छापाः पुलिस ने सटोरिये को पकडा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) आईपीएल सट्टा कराने के मामले में पुलिस ने सभासद के घर पर छापा मारकर घंटों से जांच पड़ताल कर रही है। शहर कोतवाली पुलिस बीते दिनों से आईपीएल के सट्टाबाजो को पकड़ने के लिए सक्रिय थी। पुलिस ने मोहल्ला पलरिया निवासी राहुल कश्यप को पकड़ लिया पूछताछ करने पर राहुल ने पुलिस को बताया कि मोहल्ला नुनहाई निवासी महेश उर्फ बाबू अग्निहोत्री के घर पर आईपीएल का सट्टा होता है।

कोतवाल विनोद कुमार पांडे ने एसओजी प्रभारी बलराज भाटी, सीओ सिटी प्रदीप सिंह के साथ रात करीब 8.30 बजे बाबू अग्निहोत्री के घर पर छापा मारा। पुलिस को चकमा देने के लिए मेन गेट पर ताला लगा था परिजन घर के अंदर थे पुलिस का दबाव पड़ने पर परिजनों ने बगल के बगल का शटर खोलकर ताला खोला। पुलिस घर के अंदर सभासद अर्चना अग्निहोत्री से व्यापक पूछताछ कर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने मकान के संदिग्ध कमरे की व्यापक तलाशी ली पुलिस को कमरे में हजारों रुपए भी मिले।

पता चला है कि बाबू अग्निहोत्री को पुलिस कार्रवाई की पहले ही भनक लग गई थी। बाबू अमित यादव के साथ सट्टेबाजी का रिकार्ड एवं रुपए ले कर गायब हो गया। पुलिस को कई घंटों की जांच पड़ताल के बावजूद कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली है।

पूछताछ के दौरान श्रीमती अग्निहोत्री की आंख से आंसू निकले। श्रीमती अग्निहोत्री ने पुलिस को बताया कि जिस कमरे की तलाशी ली है वह कमरा किराएदार अमित यादव का था अब वह किराए पर नहीं रहता है। अब उस कमरे में मेरा सामान है और उसमें मिले रुपए भी मेरे हैं। तब पुलिसकर्मियों ने अर्चना से सवाल किया कि अभी तो आप किराएदार का सामान बता रही थी।

अब कपड़े व रुपये अपने बता रही हैं। मालूम हो कि बीते दिनों से शहर में प्रतिदिन लाखों रुपयों का आईपीएल सट्टा लग रहा है।

बाबू अग्निहोत्री की पत्नी श्रीमती अर्चना अग्निहोत्री नगर पालिका की सभासद है। उनका काफी लंबा मकान है मकान के दूसरे हिस्से में अमित यादव किराए पर रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *