आईपीएल की सट्टेबाजी में चार लोग पुलिस शिकंजे मेंः पकड़ी गई अर्चना सभासद छोडी गयी

फर्रुखाबाद। (एबीपी न्यूज़) पुलिस ने आईपीएल की सट्टेबाजी में पिता-पुत्र सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। बीती रात पकड़ी गई सभासद अर्चना अग्निहोत्री को पुलिस ने छोड़ दिया था। मालूम हो कि पुलिस ने बीती रात मोहल्ला नुनहाई निवासी सभासद अर्चना अग्निहोत्री के घर पर छापा मारा था पुलिस देर रात अर्चना को घर से कोतवाली ले जा रही थी। जब महिला पुलिसकर्मी अर्चना को लेकर पक्का पुल बाजार से गुजर रही थी उसी दौरान कोई राजनैतिक दबाव पड़ने पर पुलिस ने अर्चना को पक्का पुल बाजार से ही छोड़ दिया।

पुलिस ने मोहल्ला नुनहाई निवासी धीरेंद्र पांडे को भी पकड़ ले गयी। सेनापति निवासी सभासद प्रबल त्रिपाठी एडवोकेट एक अन्य अधिवक्ता के साथ सभासद अर्चना अग्निहोत्री के आवास पर गए थे। पुलिस ने बीती शाम पल्ला निवासी सूरज श्रीवास्तव को पकड़ने के बाद उसकी निशानदेही पर पलरिया निवासी राहुल कश्यप एवं उसके पिता बबलू को हिरासत में लिया था। धीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि मैं एक साल से 15 00 रुपए किराए पर बाबू अग्निहोत्री के मकान में रहता हूं और ड्राइवरी करता हूं।

सूरज ने बताया कि मैं नाई की दुकान पर कटिंग करता हूं बीते दिन पूजा करने भैरव घाट मंदिर गया था वहीं से पकड़ा गया। राहुल ने बताया कि मैं किन्नरों के वाहन को चलाता हूं पिता लाल गेट में प्राइवेट बसों पर सामान चढाते हैं। बबलू ने बताया कि मैं मैच के बारे में भी कुछ नहीं जानता हूं।
सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि आईपीएल की सट्टेबाजी की जांच में एक व्यक्ति को पकड़ा गया जिसने सभासद के पति के बारे में आईपीएल का सट्टा करने की जानकारी दी है।

जांच पड़ताल के दौरान कुछ मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं जिनकी काल डिटेल की जांच की जा रही है कुछ कैस भी मिला है। सभासद के पति की भी जांच की जा रही है सट्टेबाजों को सर्विलांस टीम वॉच कर रही है।

तमंचाधारी गिरफ्तार

पांचाल घाट चौकी प्रभारी भोलेद्र चतुर्वेदी ने ग्राम धंसुआ निवासी विशाल उर्फ मटरु यादव पुत्र शिव कुमार को साईं मंदिर के निकट 315 बोर तमंचा व दो कारतूसों सहित गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *