सभासद अर्चना अग्निहोत्री की तमंचे में हुई थी गिरफ्तारीः सटोरियों से लाखों रुपए बरामद

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) नगर के मोहल्ला नुनहाई निवासी सभासद श्रीमती अर्चना अग्निहोत्री की तमंचे में व सट्टे की खाईबाड़ी में गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस ने सटोरियों के पास लाखों रुपए बस सट्टा पर्ची बरामद की हैं। कोतवाली पुलिस ने सभासद अर्चना अग्निहोत्री के विरुद्ध अपराध संख्या 197/ 22 आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने अर्चना के पति के विरुद्ध अपराध संख्या 198/ 22 जुआ अधिनियम की धारा 3/4 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने मोहल्ला पलरिया निवासी राहुल बाथम व उसके पिता बबलू एवं मोहल्ला नाला सिम्तसुमाल निवासी सूरज पुत्र कैलाश चंद के विरुद्ध जुआ अधिनियम की धारा 3/4 के तहत गिरफ्तारी कर मुकदमा दर्ज किया है।

शहर कोतवाल विनोद कुमार पांडे ने पुलिस अधीक्षक की अनुमति के बाद बीती सीओ सिटी एवं एसओजी प्रभारी के साथ राहुल बाथम के घर छापा मारा। पुलिस ने राहुल उसके पिता बबलू एवं दोस्त सूरज को पकड़ लिया। पुलिस ने राहुल के पास 45 हजार रुपये, बबलू के पास 30 हजार एवं सूरज के पास 25 हजार रुपये व सट्टा पर्ची बरामद की है।

सभी आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हम लोग मोहल्ला नुनहाई निवासी महेश उर्फ बाबू अग्निहोत्री के लिए सट्टे के नंबर लिखते हैं और सट्टे के रुपए बाबू को ही देते हैं। इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बाबू अग्निहोत्री के घर छापा मारा। बाबू के घर में एक महिला पुलिस को देखकर सकपका गई और अलमारी से झोला निकालकर अंदर जाने लगी।

तभी उपनिरीक्षक साधना यादव ने महिला को पकड़ लिया जिसने अपना नाम अर्चना पत्नी बाबू बताया। पुलिस को झोली में 315 बोर का तमंचा दो कारतूस एवं 70 हजार रुपये मिले। अर्चना ने पुलिस को बताया कि यह रुपये हमारे पति के सट्टे की खाई के हैं। अर्चना ने गलती के लिए पुलिस से माफी भी मांगी। अर्चना ने पुलिस को बताया कि मेरे पति भाग गए हैं तभी पुलिस ने अर्चना को गिरफ्तार कर लिया।

45 वर्षीय अर्चना बीमारी से ग्रस्त पाई गई उनके छोटे-छोटे बच्चे हैं और मुकदमे में 7 साल से कम की सजा है। पुलिस ने 41 क नोटिस देकर अर्चना को थोड़ी देर बाद ही मुक्त कर दिया। बताया गया कि राहुल बाथम अपने घर पर किन्नरों के रुपए रखता था लाखों रुपए चले जाने पर एक किन्नर रोता देखा गया कि वह राहुल के साथ हमारे रुपए भी चले गए।

पुलिस को बाबू के घर आईपीएल सट्टेबाजी का रिकॉर्ड नहीं मिला लेकिन पुलिस ने बाबू को पेशेवर सटोरिया घोषित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *