मुठभेड़ में चार शातिर चोर गिरफ्तारः सपा प्रत्याशी के साथ लूट व मारने के प्रयास की शिकायत

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) थाना मऊदरवाजा पुलिस ने मुठभेड में चार शातिर चोरों को चोरी के ट्रैक्टरों व अबैध शस्त्रों सहित गिरफ्तार किया है। थाना मऊदरवाजा पुलिस ने बीती रात ग्राम ढिलावल अंडरपास बाग के निकट बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया ।पकड़े गए लोगों में थाना मऊ दरवाजा के ग्राम मातादीन की मड़ैया कटरी धर्मपुर निवासी अर्जुन सिंह सुनील सिंह व उनके पिता पुत्र राजेंद्र सिंह जनपद मैनपुरी थाना कुरावली के ग्राम सजरही नसरतपुर निवासी सोनी पुत्र अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान जनपद एटा थाना मलावन के ग्राम दासपुर निवासी योगेंद्र सोलंकी पुत्र हुकुम पाल भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने मौके पर 2 पावर ट्रैक्टर कब्जे में लिए व आरोपियों के पास 315 बोर के दो दो तमंचे पांच कारतूस एवं खोखे बरामद किए हैं।

सपा एमएलसी प्रत्याशी हरीश कुमार यादव ने लूटपाट एवं जान से मारने के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग एसपी से की है। हरीश कुमार ने आज सपा के जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी मंदीप यादव आदि नेताओं के साथ एसपी से भेंटकर उन्हें शिकायती पत्र दिया। हरीश ने एसपी को अवगत कराया कि 9 अप्रैल को शांतिपूर्वक मतदान हो रहा था सायं करीब 4 बजे भाजपा समर्थक अराजक तत्व बृजेश दुबे पुत्र श्री कृष्ण हरीश दुबे उर्फ टुनटुन पुत्र श्री कृष्ण दुबे, हैप्पी दुबे पुत्र अरुण दुबे उर्फ पप्पू।

राजू दुबे पुत्र रामकिशन अरुण दुबे राम किशन दुबे निवासी कस्बा मोहम्मदाबाद फर्जी मतदान करने का प्रयास कर रहे थे। यह लोग निर्वाचन में मतदाता नहीं थे मैंने फर्जी मतदान का विरोध किया तो उक्त लोगों ने 30-40 अन्य साथियों के साथ मारपीट की। उक्त लोगों ने रिवाल्वर व पिस्टल को मेरी ओर तान कर जान से मारने की धमकी दी। मेरी जेब से 8520 व गले में रुद्राक्ष जड़ी सोने की चैन व हाथ की उंगलियों में सोने की अंगूठियां लूट ली। अन्य लोगों ने मुझे बचाया मैं किसी तरह जान बचाकर भाग गया नहीं तो वह मुझे जान से मार डालते।

हरीश कुमार ने एसपी को यह भी अवगत कराया कि भाजपा के अराजक तत्वों ने 21 मार्च को नामांकन करते जाते समय नामांकन पत्र छीनने एवं नामांकन करने से रोकने का भी प्रयास किया था। और भविष्य में अंजाम भुगतने की भी धमकियां दी थी।

समाजवादी पार्टी के मीडिया प्रभारी इलियास मंसूरी ने बताया मोहम्मदाबाद में घटित घटना के संबंध में आज समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष नदीम फारुकी के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक से भेंट की। घटना में निर्दोष को न फसाये जाने तथा निष्पक्ष जांच की मांग की।
पुलिस अधीक्षक ने आश्वस्त किया कि निष्पक्ष जांच होगी किसी निर्दोष को फंसाया नही जाएगा।
तथा प्रत्येक प्रकरण में यथोचित कार्रवाई की जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में जिला महासचिव मंदीप यादव, पूर्व मंत्री सर्वेश अंबेडकर,वरिष्ठ नेता डॉ जेपी बर्मा,मीडिया संरक्षक अनिल मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष जहान सिंह लोधी, जिलाध्यक्ष अधिवक्ता सभा सुभाष शाक्य,प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग यूनुस अंसारी,प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड राघव दत्त मिश्रा,विधानसभा अध्यक्ष कायमगंज आनंद यादव शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *