भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी प्रांशु दत्त द्विवेदी की रिकॉर्ड वोटों से जीतः भाजपाइयों में खुशी की लहर

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी प्रत्याशी प्रांशुदत्त द्विवेदी को तीनों चक्रों में रिकॉर्ड 413 9 वोट मिले हैं। जबकि सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव को मात्र 657 वोट मिले हैं। श्री द्विवेदी की जीत की जानकारी मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। श्री द्विवेदी को प्रथम चक्र में वन फोर सिक्स जीरो 14 60 दूसरे चक्र में 1428 एवं तीसरे चक्र में 1251 वोट मिले। जबकि हरीश को पहले चक्र में 208 दूसरे चक्र में 238 एवं तीसरे चक्र में 211 वोट मिले हैं। प्रत्याशी नरेंद्र सिंह को प्रथम चक्र 11दूसरे में 7 व तीसरे चक्र में 10 वोट मिले।

सपा का गढ धाराशायी

भाजपा नेता विश्वास गुप्ता ने विधान परिषद चुनाव में प्रांशु दत्त द्विवेदी की ऐतिहासिक जीत पर कहा है कि फर्रुखाबाद इटावा औरैया कन्नौज मे मिले जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रधान सभासद गणों के मिले 4139 मत इस बात का प्रमाण है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से खुश होकर के सभी ने भाजपा के पक्ष में मतदान किया। यह चारों जिले एक जमाने में सपा के गढ़ थे इन चारों जिलों में सपा पूरी तरीके से धराशाई हो गई है।

पूरे प्रदेश में विधान परिषद की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत ने यह साबित कर दिया है कि झूठ की राजनीति करने वालों की अब प्रदेश में कोई जगह नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में नए भारत का नया उत्तर प्रदेश विकास की ओर बड़ा है जीत की सभी को हार्दिक बधाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *