झोलाछाप कंपाउंडर के इलाज से अधेड़ की मौत से मातम: क्लीनिक में ताला लगा कर डाक्टर गायब

कायमगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) झोलाछाप डॉक्टर के कंपाउंडर के इलाज से अधेड रज्जन की मौत हो जाने से परिवार में मातम छा गया। कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला पृथ्वी दरवाजा के मूल निवासी रज्जन बीते कई महीनों से मोहल्ला चिलौली में दामाद अनिल कुमार के घर रहते थे। रज्जन बीते दिन पत्नी मुन्नी देवी के साथ भाई हरी बाबू की होली उठाने मोहल्ला चिलांका गए थे।

पेट में दर्द होने पर परिजन रज्जन को परिजन रेलवे रोड दत्तू नगला स्थित झोलाछाप डॉक्टर अजय के यहां ले गये। अजय के न होने पर कंपाउंडर ने रज्जन के इंजेक्शन लगा कर दवाइयां खिलायी। आराम न होने पर कंपाउंडर ने थोड़ी देर रज्जन को एक और इंजेक्शन ठोक दिया। परिजन रज्जन को घर ले गए वहां तबीयत खराब होने पर रज्जन को पुनः झोलाछाप के यहां ले जाया गया।

शातिर कंपाउंडर ने रज्जन की हालत गंभीर देख कर परिजनों को बताया कि गैस के कारण उल्टी हो रही है थोड़ी देर में दर्द बंद हो जाएगा। परिजन रज्जन को आज सुबह कायमगंज सीएचसी ले गए। डॉ अमरेश कुमार रज्जन को मृत घोषित कर दिया। मुन्नी देवी ने मीडिया को बताया कि कंपाउंडर के गलत इलाज के कारण पति की जान चली गई है। मरीज के मर जाने की जानकारी मिलने पर डॉक्टर क्लीनिक में ताला लगा कर गायब हो गया।