वृद्ध ने टीवी दिखाने के बहाने युवती से किया दुष्कर्म: युपी को भगाया, महिला को बंधक बनाया

कायमगंज फर्रुखाबाद।(एफबीडी न्यूज़) शातिर वृद्ध ने टीवी दिखाने के बहाने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म करके वृद्ध जनों को शर्मसार कर दिया है। कोतवाली कायमगंज क्षेत्र की पीड़ित युवती की मां ने ग्राम अरियारा निवासी 60 वर्षीय प्रेमचंद के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के मुताबिक बीते दिन दोपहर को महिला घर पर 18 व 16 वर्षीय बेटियों को घर छोड़कर कायमगंज गई थी।

बड़ी बेटी भाभी के 2 साल के बेटे को गोद में लेकर घर के बाहर टहल रही थी। वृद्ध प्रेमचंद राजपूत अपने घर में अकेले टीवी देख रहा था। मौका देख कर प्रेमचंद ने युवती को देखकर उसे टीवी देखने के लिए घर के अंदर बुला लिया। शातिर वृद्ध ने जबरन युवती के कपड़े उतारे और उसके दुष्कर्म करने लगा। जब युवती काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसकी छोटी बहन उसे ढूंढने लगी। उसने प्रेमचंद के घर में बच्चे के रोने की आवाज सुनी।

गेट में अंदर से कुंडी लगी थी छोटी बहन ने गेट में जोरदार लात मारी तो दरवाजा खुल गया। बड़ी बहन के कपड़े अस्त व्यस्त देखकर छोटी बहन ने वृद्ध की हरकतों का विरोध किया। तो वृद्ध ने लड़की के थप्पड़ मार दिया और धमकाते हुए कहा कि मेरा जो करना है वह कर लेना। पीड़ित युवती ने घर जाकर मां को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने प्रेमचंद राजपूत को पकड़ लिया है बताया गया कि प्रेमचंद चीनी मिल कायमगंज में नौकरी करता है।

युवती को भगाया

कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम अमेठी जदीद निवासी सुमित माथुर पुत्र सुभाष अपने पांच साथियों की मदद से युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया। जब परिजनों ने युवती को भगाने का विरोध किया तो उनको धमकाया गया।

युवती को बंधक बनाया

थाना कमालगंज के ग्राम रामपुर माझगांव निवासी पिंकू की पत्नी पत्नी लक्ष्मी को जबरन कमरे में बंधक बनाया गया। इस दौरान लक्ष्मी के साथ गाली गलौज कर उसकी पिटाई भी की गई। लक्ष्मी ने गांव के पंकज व उनके बेटों पिंकू जीतू रिंकू तथा पत्नी सुनीता, करण व उसकी पत्नी शिल्पी, राहुल,अंकुश,श्रीमती चंद्रकलाव शिवम के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

चौकी इंचार्ज आनंद शर्मा के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।