त्यौहार की आड़ में युवा व्यापारियों ने अतिक्रमण अभियान के बिरोध में दिया धरनाः ईओ को रोका

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) ईद एवं सहालगों की आड़ लेकर युवा व्यापार मंडल ने अतिक्रमण अभियान का विरोध किया है। युवा व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव करीब डेढ़ दर्जन साथियों के साथ सायं करीब 4.30 बजे पक्का पुल बाजार पहुंचे। कई व्यापारी अतिक्रमण अभियान बंद करो तख्तियां लेकर गए थे। जिन्होंने सड़क पर धरना देकर अतिक्रमण अभियान का विरोध करने के लिए नारेबाजी की।

युवा व्यापारियों के समर्थन में में बाजार के अनेकों दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर समर्थन दिया। इसी दौरान चौक बाजार की ओर से नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी रविंद्र कुमार सरकारी वाहन से आए व्यापारियों ने ईओ की गाड़ी को रोक लिया और अतिक्रमण अभियान को कल से बंद करने की चेतावनी दी। मौके पर पहुंचे तिकोना चौकी एवं नखास चौकी इंचार्ज ने व्यापारी नेता अंकुर श्रीवास्तव को ईओ का वाहन निकलवाने के लिए मनाया।

लेकिन अंकुर किसी सक्षम अधिकारी के आने पर ज्ञापन देने की मांग पर अड़ गए। तब पुलिस ने अंकुर की शहर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला से बात कराई अंकुर ने इंस्पेक्टर को बताया ईद के त्यौहार व.शादियों तक अतिक्रमण अभियान को स्थगित किया जाए। चौकी इंचार्ज अंकुर श्रीवास्तव के साथ ही राजेंद्र चौहान एवं सचिन शर्मा को पकड़कर तिकोना चौकी की ओर ले गए तभी अन्य पुलिसकर्मियों ने ईओ की गाड़ी को नगरपालिका की ओर जाने दिया।

इओ के निकल जाने के बाद पुलिस ने पकड़े गए व्यापारियों को छोड़ दिया। अंकुर श्रीवास्तव ने बताया कि वह कल सुबह 7 बजे ही अतिक्रमण अभियान चलाने वाले अधिकारियों से मोर्चा लेकर अभियान को हर हालत में रुकवायेगे । मालूम हो कि प्रशासन ने आज बीबीगंज पुलिस चौकी से टाउन हाल तक जबरदस्त अतिक्रमण अभियान चलाया है। कल टाउन हॉल से चौक बाजार तक अतिक्रमण हटाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *