तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग की गोली से किशोर की मौत से मातमः अधेड ने लगाई फांसी

 

मोहम्दाबाद फर्रुखाबाद। तिलक समारोह में की गई फायरिंग की गोली से किशोर की मौत होते ही खुशियां मातम में बदल गई। कोतवाली मोहम्दाबाद के ग्राम खिमसेपुर में किशन पाल जाटव के घर में दोपहर बाद बेटे गोकरन का तिलक चढ़ की रहा था। उसी दौरान गोकरन के बड़े भाई गौतम ने तमंचे से फायरिंग की, तमंचे की गोली लगने से कोतवाली कायमगंज के ग्राम कुबेरपुर निवासी रिंकू जाटव की 14 वर्षीय पुत्र विशाल उर्फ दीपक की तुरंत ही मौत हो गई। विशाल वधू पक्ष की ओर से तिलक चढ़ाने आया था।

हादसा होते ही किशन के परिजनों के साथ ही वधू पक्ष के लोग भी भाग गए। सूचना मिलने पर सीओ एवं इंस्पेक्टर दिलीप कुमार बिंद ने घटनास्थल पर मामले की जांच पड़ताल की। इंस्पेक्टर श्री बिंद ने मीडिया को बताया की विशाल की सिर में गोली लगने से मौत हुई है तहरीर मिलने पर घटना की पूरी जानकारी मिलेगी।

सीओ राजवीर सिंह ने घटना के दूसरे दिन सायं मीडिया को बताया कि खिमसेपुर निवासी किशनपाल ने बेटे की लगुन चढ़ने की खुशी में अवैध शस्त्र से हर्ष फायरिंग की थी। जिसकी गोली लगने से ग्राम कुबेरपुर निवासी रिंकू के 5 वर्षीय पुत्र दीपक की मौत हो गई है घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अधेड़ ने फांसी लगाई

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव उगरपुर सुल्तान पट्टी निवासी 52 वर्षीय राजेश सिंह ने घर के बाहर खड़े शहतूत के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। सुबह जब भतीजे माधव ने दाऊ राजेश सिंह को लटकते देखा तो उसकी चीख निकल गई। परिजनो ने राजेश के शव को नीचे उतारा छोटे भाई ब्रजेश सिंह ने थाने में फौती की सूचना दी। परिजनों ने बताया कि राजेश 4 भाईयो में सबसे बड़ा था तथा एक पैर से विकलांग था।

राजेश सिंह ने क्षेत्र के फौजी को उधार 700 पैकेट आलू बेचा था जिसके रुपये नहीं मिले थे फौजी का मोबाइल भी स्विच ऑफ था। जिससे राजेश सिंह मानसिक रूप से परेशान रहते थे सुबह 3 बजे शौच गए थे उसके बाद चाय पीकर सो गए थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *