शपथ ग्रहण पर वत्सला अग्रवाल बोली: ऐसा विकास कराऊंगी कि गौरव महसूस हो

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) नगर पालिका फर्रुखाबाद बसपा की चेयरमैन श्रीमती वत्सला अग्रवाल को नगर मजिस्ट्रेट दीपाली भार्गव ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसी दौरान अन्य निर्वाचित सभासदों को भी शपथ दिलाई गई। नगरपालिका पर चौथी बार चेयरमैन पद पर काबिज होने वाली श्रीमती वत्सला अग्रवाल आज बहुत खुशी के साथ ही भावुक दिखी।

उन्होंने नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान बहुत सी वृद्ध महिलाओं ने चुनाव जीतने का आशीर्वाद दिया। एक वृद्धा ने यहां तक कहा की आज मेरा बेटा चुनाव लड़ रहा होता तब भी मैं मनोज अग्रवाल को वोट देती। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के दिलों में अधिकार व हथियार से जगह नहीं बनती बल्कि व्यवहार से जगह बनती है।

वक्त से मैंने बहुत कुछ सीखा है चौथी बार विजय दिलाने के लिए नागरिकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि मैं पुनः भरोसा देती हूं की पूरी जिम्मेदारी के साथ नगर का विकास कराऊंगी। श्रीमती अग्रवाल ने प्रण लिया कि मैं पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करूंगी अब हर समय मस्तिक में यही विचार आते हैं कि अब कौन सा कैसे विकास कार्य कराऊ।

खुशी के मौके पर श्रीमती अग्रवाल ने अपने ससुर स्वर्गीय विशन स्वरूप अग्रवाल के सामाजिक कार्य एवं पति मनोज अग्रवाल के 15 वर्ष के विकास कार्यों के के साथ ही सामाजिक कार्यों पर खुशी जताते हुए कहा कि भविष्य में भी इसी तरह विकास व सामाजिक कार्य कराएंगे। जिससे वह लोग जनता के भरोसे पर खरा उतरे। इससे पूर्व चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने जनता के प्रति आभार व्यापार व्यक्त करते हुए भविष्य में भी बेहतर ढंग से विकास का कराने का वादा किया।

मंच पर जगह कम होने के कारण अफरा तफरी व धक्का-मुक्की मची रही। सभासदों के अलावा समर्थकों में श्रीमती अग्रवाल के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ लगी रही। मनोज अग्रवाल ने सभासदों से कहा कि वह नगर पालिका की सीढ़ियों पर पहुंचे वहां सभी का सामूहिक फोटो खींचा जाएगा। श्रीमती वत्सला अग्रवाल ने वहा अनेकों सभासदों के साथ फोटो सेशन कराया।

समारोह में नवनिर्वाचित सभासद विश्वनाथ राजपूत, नौशाद, लईक अहमद श्रीमती विरमा देवी वर्मा फुरकान अहमद रफी अंसारी असलम अंसारी आलोक मिश्रा श्रीमती निर्मला शाक्य अतुल शंकर दुबे अनिल कुमार यादव आदि सभासद मौजूद रहे।बसपा के जिलाध्यक्ष नागेंद्र पाल जाटव बसपा नेता राम नरेश गौतम स्वदेश पाल रामदत्त वौद्ध रजनीकांत कुशवाह प्रमोद दिवाकर जहांगीर मंसूरी।

रघुवीर कठेरिया छोटे शुक्ला प्रधान अनंगपाल कुशवाहा आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।