दस लाख कीमती हीरोइन सहित घायल विक्की गिरफ्तार: पुलिसकर्मी की चुराई बाइक बरामद

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) थाना कमालगंज पुलिस ने दस लाख रुपए कीमती हीरोइन सहित घायल विक्की गिहार को गिरफ्तार कर उसके पास से पुलिसकर्मी की चुराई गई बाइक बरामद की है। कमालगंज थानाध्यक्ष राजेश राय ने थाना मऊ दरवाजा के मोहल्ला रकाबगंज खुर्द निवासी विक्की गिहार पुत्र बिक्रम एवं थाना कमालगंज के ग्राम अखमेलपुर निवासी शिवम पुत्र रामनरेश के विरुद्ध नशीला पदार्थ व चोरी के मुकदमे दर्ज कराए हैं।

कमालगंज थानाध्यक्ष खुदागंज बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान विक्की कमालगंज की ओर से कानपुर की ओर जा रहा था। पुलिस को देखकर विक्की ने पीछे मुड़कर बाइक भगाई तो हड़बड़ी में वह सड़क के बीच में बाइक सहित गिर गया। जिससे विक्की के वाये हाथ में चोट लग गई, विक्की ने पुलिस को बताया की हीरोइन होने के कारण मैं भाग रहा था।

थानाध्यक्ष ने सीओ अमृतपुर रविंद्र नाथ को बुलाकर 20 मिनट बाद विक्की की जेब से 105 ग्राम हीरोइन व 450 रुपए बरामद किए। विक्की ने पुलिस को बताया कि बरेली निवासी सोनू प्रत्येक शुक्रवार को फर्रुखाबाद रोडवेज बस स्टेशन पर आकर हेरोइन दे जाता था। जिसको मैं कानपुर रेलवे स्टेशन पर 200 रुपयों की पुड़ियां बेचता था। विक्की ने पुलिस को बताया की यह बाईक थाना कमालगंज के ग्राम अखमेलपुर निवासी शिवम पुत्र रामनरेश ने मुझे दी थी।

शिवम ने बताया था कि मैंने यह बाइक 3 साल पूर्व थाना कल्याणपुर क्षेत्र से चुराई थी। मैंने बाइक की नंबर प्लेट निकाल कर फेंक दी पुलिस को इंजन नंबर से जांच पड़ताल करने पर पता चला कि बरामद बाईक पुलिस लाइन उरई में पीआरओ सेल में तैनात पुलिसकर्मी रानू कुमार योगी की है।
थाना पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया की बरामद हीरोइन कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10 लाख 50 हजार रुपए है।