प्रधानाचार्य को जहरीली चाय पिलाकर मार देने मेंः पूर्व प्रधान शिक्षक व कोटेदार फंस गये

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) अमृतपुर फर्रुखाबाद । प्रधानाचार्य को जहर से मार देने के मामले में पूर्व प्रधान शिक्षक व कोटेदार फंस गये है। ग्राम लभेडा के प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य रामकिशोर जाटव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। प्रधानाचार्य रामकिशोर जाटव थाना अमृतपुर के ग्राम निगार करनपुर दत्त निवासी थे। बेटे अशोक कुमार पुत्र ने 3 लोगों के विरुद्ध पिता को जहर देकर मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अशोक ने बताया कि रामकिशोर एक मई रविवार को राजेपुर गए थे। जहां उन्हें गांव के पूर्व प्रधान उपदेश गुप्ता मिले ग्राम बरुआ निवासी मास्टर हरिओम तिवारी व उपदेश गुप्ता पिताजी को थाना राजेपुर ग्राम गाजीपुर निवासी कोटेदार इंद्रपाल के यहां ले गए। कोटेदार के घर जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला चाय पिलायी गई। अशोक ने बताया घर आने पर पिता की तबीयत बिगड़ने लगी तब पिता ने बताया था कि मैं इन लोगों से मिला था।

जिन्होंने मुझे धोखे से चाय में जहरीला पदार्थ डालकर पिलायी थी और 2 लाख रुपये मांगे थे। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। दुखी अशोक ने बताया स्थिति गंभीर होने पर पिता को नगर फर्रुखाबाद के निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर द्वारा पिता को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने धारा 506 328 302 व 3 (1) हरिजन एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। अध्यापक की मौत पर परिवारीजन बिलखते थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *