दलित युवक ने प्रेमिका से मनाई रंगरेलियांः कराया गर्भपात, रिश्वतखोर लेखपाल निलंबित

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) रंगरेलियां मना कर युवती को गर्भवती करने वाले प्रेमी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। थाना कमालगंज के ग्राम मोहनपुर दिनारपुर निवासी राजपूत परिवार की युवती ने गांव के रंजीत कठेरिया पुत्र राजेश के विरुद्ध दुष्कर्म एवं जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक रंजीत ने वर्ष 2015 में युवती के साथ दोस्ती की और तब से लेकर 10 जनवरी 2022 तक युवती को शादी करने का झांसा देता रहा।

इसी दौरान रंजीत निरंतर युवती का यौन शोषण करता रहा। 10 जनवरी को युवती ने रंजीत से कहा कि अब ऐसे काम नहीं चलेगा शादी करो। तो रंजीत ने शादी करने से मना कर दिया युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि यौन शोषण के दौरान मैं जब जब गर्भवती हुई तो रंजीत ने धमकाकर गर्भपात करवा दिया। और अब शादी करने से साफ इनकार कर दिया है।

रंजीत ने धमकी दी है कि यदि मेरे घर जबरिया आने की कोशिश की तो मेरे परिवार वाले मिलकर तेरी हत्या कर देंगे। रंजीत खुलेआम घूम कर ऐसी धमकियां दे रहा है।

रिश्वतखोर लेखपाल निलंबित

कायमगंज के उप जिलाधिकारी गौरव मिश्रा ने शाहपुर गंगपुर क्षेत्र के लेखपाल आदर्श कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। कायमगंज के तहसीलदार ने आज ही रिपोर्ट भेजकर एसडीएम को अवगत कराया कि वायरल वीडियो की जांच में आदर्श कुमार लेखपाल द्वारा राशिद खान के सहयोग से उत्कोच लेने का प्रथम दृष्टा किया जाना प्रतीत होता है। इसी रिपोर्ट पर एसडीएम ने लेखपाल को निलंबित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *