तीन माह में चालू होगे रेलवे के दोनों ओवर ब्रिज? गैंगस्टर पुलिस परिवार की संपत्ति कुर्क

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के निजी सचिव के दावे पर विश्वास करें तो रेलवे के ओवरब्रिज 3 माह में चालू हो जाएंगे। सांसद मुकेश राजपूत के निजी सचिव अनूप मिश्रा ने मीडिया को बताया कि आज बरेली में पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल क्षेत्र में स्थित सभी लोकसभा क्षेत्र के सांसदों एवं उनके प्रतिनिधियों के साथ पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक एवं अन्य अधिकारियों के साथ वैठक हुई।

जिसमें अपने अपने लोकसभा क्षेत्र से संबंधित रेलवे की विकास कार्यों की समीक्षा की गई। मैंने भी सांसद मुकेश राजपूत के प्रतिनिधि के नाते अपने क्षेत्र से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण समस्याओं को उठाया। जिसमें भोलेपुर और शुकरुल्लाहपुर के निर्माणाधीन पुलों को पूरा कर यातायात के लिए जल्द खोलने के लिए कहा। जिसके जवाब में महाप्रबंधक ने तीन महीने के अंदर ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा करने का बादा किया।

कुछ सवालों के जवाब लिखित में भी दिए हैं। मालूम हो ओवरब्रिज चालू ना होने से बीते वर्षों से हजारों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दोनों ओवरब्रिज दोनों में चालू हो जाते हैं तो इससे जनता को काफी लाभ होगा। वैसे अनूप मिश्रा की बातों पर विश्वास करना मुश्किल होता है वह अक्सर गलत जानकारी देते हैं।

गैंगस्टर पुलिस परिवार की संपत्ति कुर्क

थाना मऊदरवाजा पुलिस ने गैंग लीडर अनिल यादव के परिवार की 21,93,739 रुपए कीमती संपत्ति की कुर्की कर ली है। पुलिस ने डीएम के आदेश पर संपत्ति की कुर्की के लिए मुनादी कराई। पुलिस ने थाना मऊदरवाजा के ग्राम आमिलपुर एवं हाल रकाबगंज खुर्द निवासी अनिल यादव पुत्र रामेश्वर गैंग लीडर एवं उसके पुत्रों प्रवीण उर्फ नन्हे यादव एवं शीलू यादव की संपत्तियों की कुर्की की है। मालूम हो कि अनिल यादव का पिता रामेश्वर यादव पुलिस विभाग में दीवान पद से सेवानिवृत्त है।