हादसे में वृद्धा की मौतः बिजली करंट से जानवर मरे, युवक के मरने से परिवार में मातम

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) हादसे में वृद्धा राम बेटी की मौत हो गई। थाना कमालगंज के मोहल्ला किदवई नगर निवासी स्वर्गीय नन्हे बाथम की 70 वर्षीय पत्नी राम बेटी पड़ोसी गुड्डी देवी के साथ पैदल राशन लेने ग्राम नगला दाऊद जा रही थी। जब महिलाएं रास्ते में रेलवे क्रासिंग के निकट से गुजर रही थी उसी समय पीछे से आया बाइक सवार राम बेटी को टक्कर मारता हुआ भाग गया।

सड़क पर गिरने से गंभीर घायल रामबेटी को सीएससी ले जाया गया डॉक्टर ने राम बेटी को मृत घोषित कर दिया। राम बेटी का एकमात्र पुत्र मुनेश्वर गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता है। भोजपुर चौकी इंचार्ज राघवेंद्र तिवारी एवं उप निरीक्षक मिथिलेश ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

बिजली करंट से युवक की मौत

बिजली करंट से युवक मनोज पाल की मौत होते ही परिवार में मातम छा गया। मनोज थाना कंपिल के ग्राम धर्मपुर निवासी रामतीर्थ का 26 वर्षीय पुत्र था। बड़े भाई शिवदत्त पाल की सूचना पर पुलिस ने मनोज के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। जबकि पशु चिकित्सक ने पडरों का पोस्टमार्टम किया है। शिवदत्त शादी समारोह में गए थे उनका छोटे भाई मनोज आज सुबह 5 बजे तीन सेट में बंधे जानवरों को चारा डालने गया।

मनोज ने लोहे के खंभे में बंधे दो पडरों को बेहोश पड़ा देखा मनोज ने लोहे के खंभे को पकड़कर पडरों को खोलने का प्रयास किया। उसी समय बिजली का करंट लगने से मनोज बेहोश हो गया। जानकारी मिलने पर परिवार के करीब आधा दर्जन लोगों ने जिंदा करने के उद्देश्य से मनोज के शरीर को बुरी तरह से पीटा और बाद में गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए। बीते दिन आंधी आने पर शिवदत्त कि केविल टूट कर टीन पर गिर गई थी।

जिससे टीन के साथ ही लोहे के खंभों में भी करंट आ रहा था। मनोज अपने पीछे एक पुत्र व एक पुत्री को छोड़ गया है मनोज की मौत पर उसकी पत्नी आदि परिवार की महिलाएं बिलखती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *