पूर्व सैनिक के आवास व दो दुकानों से हजारों का सामान चोरी: सोलर प्लेटों सहित दो शातिर गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) पूर्व सैनिक के आवास व दो दुकानों से चोर हजारों रुपए का सामान चुरा ले गए। नगर के मोहल्ला राजीव गांधी नगर निवासी पूर्व सैनिक वेदराम शाक्य की बाईपास के किनारे ग्राम झौनी नगला में आवास व कई दुकानें हैं। 30 जून की रात में चोर मार्केट के मेन गेट के शटर की खिड़की का ताला तोड़कर अंदर घुस गए।

चोर वेदराम शाक्य के यहां खड़े जनरेटर का अल्टीनेटर सोलर बैटरी, सुरेश निरंकारी की दुकान से औजार एवं शैलेंद्र यादव की दुकान से अल्टीनेटर ऑक्सीजन सिलेंडर करीब 90 हजार कीमती सामान निकाल ले गए। पुलिस ने घटना के कई दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की है।

दो शातिर चोर गिरफ्तार

थाना राजेपुर पुलिस ने थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला टिलिया बीबीगंज निवासी अर्पित शाक्य पुत्र रामनरेश एवं मोहल्ला खदिया निवासी नितिन यादव पुत्र अक्षय सिंह को को गिरफ्तार को चोरी के सामान सहित गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय सिंह ने मीडिया को बताया कि उक्त शातिर चोरों को भरका चौराहे के निकट टेंपो नंबर यूपी 76 टी/ 3649 से चोरी का सामान ले जाते पकड़ा गया।

जिनके कब्जे से चोरी की 15 सोलर प्लेट 50,200 रुपए बरामद हुए हैं। बताया गया कि ग्राम जैनापुर निवासी मंगल के खेत से बीते दिनों सोलर प्लेटें चुराई गई थी। युवकों ने थाना अल्लागंज क्षेत्र की चोरी की वारदात का भी इकवाल किया है। अर्पित कोतवाली गुरुसहायगंज के ग्राम बबरापुर का मूल निवासी है उसे गुरसहायगंज पुलिस भी चोरी के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।