अनपढ़ प्रधान के डोंगल से सचिव ने हड़प लिए ग्राम निधि के 22 लाखः महिला के झुलसने में ससुराली फंसे

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) अनपढ़ प्रधान के डोंगल से करीबी व सचिव ने सांठगांठ कर ग्राम निधि के 22 लाख रुपए हड़प लिए हैं। ब्लाक शमशाबाद की ग्राम पंचायत कासिमपुर तराई की प्रधान हेमलता ने आज जिलाधिकारी से भेंट की। प्रधान ने डीएम को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया ग्राम सचिव कपिल देव त्रिपाठी ने ग्रामीण किशनपाल के सहयोग से ग्राम निधि के खाते से करीब 22 लाख रुपयों का गबन कर लिया है।

डीएम ने इस मामले की जांच डीपीआरओ को सौंपी है आरक्षण होने के कारण अनपढ़ हेमलता प्रधान चुनी गई है। हेमलता का पति सुनील कुमार दिव्यांग है और बेटा भी काफी छोटा है इसी लिये हेमलता ने प्रधानी कार्य के मदद के लिए गांव के करीबी किशनपाल से सहयोग लेना शुरू किया। लालची किशन पाल ने ही प्रधान के खाते से लाखों रुपए गबन कराकर हेमलता को फंसाने का षणयंत्र रच दिया है।

महिला के झुलसने में ससुराल वाले फंसे

कोतवाली मोहम्दाबाद के ग्राम खिमसेपुर निवासी गणेश भदोरिया की पत्नी आज सुबह आग से झुलस गई। बेटी को मार डालने की सूचना पर जनपद मैनपुरी थाना बेवर के ग्राम बजेहरा निवासी सुनील कुमार बेटी उमा की ससुराल पहुंचे। तो उन्हें बेटी आग से झुलसी मिली सुनील ने बेटी के पति गणेश सास रंजना ननद प्रतिभा व गरिमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की झुलसी महिला को सीएससी में भर्ती कराया गया। 20% झुलसी महिला को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *