दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी रामबाबू पत्नी पुत्र व भाइयों सहित गिरफ्तारः शस्त्र बरामद

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) जिले की पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को हत्या में प्रयोग किए गए अवैध शस्त्रों सहित 3 दिन में ही गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके लिए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा व उनकी टीम की प्रशंसा की जा रही है। कमालगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह की टीम ने अवस्थी हत्याकांड के 8 आरोपियों को जिला मुख्यालय, अमृतपुर बस स्टेशन एवं थाना कमालगंज में गिरफ्तार किया है।

थाना व कस्बा अमृतपुर निवासी गिरफ्तार मुख्य आरोपी रामबाबू दुबे उनकी पत्नी सीमा बेटा अंकित एवं अनमोल भाई अरुण उर्फ नन्ने, विपिन, विनोद उर्फ भूरा तथा अरुण की पत्नी प्रीति उर्फ सुमन को फतेहगढ़ पुलिस लाइन में लाइन के सभागार में मीडिया के सामने पेश किया गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर हत्याकांड में प्रयोग की गई 315 बोर की अधिया, 315 बोर के तीन तमंचे व 4 खोखे बरामद किए गए।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि इन अभियुक्तों ने रंजिश के कारण 7 मई को सुबह करीब 7 बजे एक राय होकर दिनेश अवस्थी के घर पर हमला किया। गोली मारने के बाद दिनेश अवस्थी के पुत्र पीयूष का गला काटा गया फायरिंग करके दिनेश अवस्थी उनकी पत्नी मीरा देवी एवं पुत्री को घायल किया गया था। पीयूष की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दिनेश अवस्थी ने बीते दिन उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। श्री मीणा ने बताया कि कि आरोपी रामबाबू पर 6 अरुण पर 7 विपिन व विनोद पर 5-5 पांच एवं अंकित पर 4 मुकदमे दर्ज हैं।

दोनों पक्ष अड़ोस पड़ोस में ही रहते हैं और परिवारीजन हैं। पीड़ित पक्ष ने 40 साल पूर्व विरोधी पक्ष को थाना कलान क्षेत्र से लाकर गांव में बसाया था। एसपी ने घटना के तीसरे दिन ही मुख्य आठ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम के प्रयास की सराहना की है।

सड़क पर गिरने से नशेड़ी की मौत

थाना कमालगंज के ग्राम मोहल्ला नई बस्ती निवासी 45 वर्षीय निजाम की बीती रात ब्लॉक कार्यालय के गेट पर गिर जाने से मौत हो गई। गुजरात में रहने वाला नशेड़ी निजाम साले की शादी में शामिल होने आया था। वह बीती रात नशा करने के लिए घर से निकल गया था दरोगा मिथिलेश यादव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *