हाईटेंशन लाइन के करंट से अधेड़ ग्रामीण की मौत से मातम: बाल-बाल बच गया बेटा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) हाईटेंशन लाइन के करंट से अधेड़ ग्रामीण की मौत होने से परिवार में मातम छा गया। थाना मेरापुर के ग्राम हथोड़ा निवासी 40 वर्षीय आलेद्र दीक्षित 19 वर्षीय बेटे अभिषेक के साथ सायं खरीदे गए चारे को काटने गए थे। खेतों में हाईटेंशन लाइन के खंभे के सपोर्ट वायर का करंट लगने से आलेद्र दीक्षित चिपक गए। बेटे अभिषेक ने पिता को बचाने को प्रयास किया तो काफी तेज करंट लगने से अभिषेक दूर जा गिरा।

गंभीर हालत में अधेड का लोहिया अस्पताल में इलाज कराया गया। हायर सेंटर रेफर किए जाने पर मरीज को द केयर हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर ने आलेद्र दीश्रित को मृत घोषित कर दिया। सबसे तेज करंट के प्रभाव से आलेद का शरीर बुरी तरह झुलस गया।

आपातकालीन चिकित्सक अभिषेक चतुर्वेदी ने बताया कि मरीज की हालत गंभीर होने के कारण उसे सैफई हॉस्पिटल के लिए रेफर कर एंबुलेंस मंगाई गई। लेकिन परिजन मरीज को प्राइवेट अस्पताल ले गए। बिजली करंट के प्रभाव से मरीज के एक जांघ का मांस जल गया था हड्डी बाहर निकल आई थी। मरीज का आध घंटे से अधिक उपचार किया गया। मरीज की हालत गंभीर होने के कारण उसके बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस को मेमो भेजा गया।