नशेड़ी रिश्वती दरोगा ने भाजपाइयों से की मारपीटः दो दरोगा लाइन हाजिर, एफआईआर की तैयारी

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) नशेड़ी रिश्वती दरोगा व उसके साथियों ने भाजपा सभासद व उनके परिजनों के साथ मारपीट की। बवाल के जाम में मंत्री, सांसद विधायक व भाजपा नेता भी फंस गए। एसपी ने फिलहाल दो दरोगाओं को लाइन हाजिर कर उनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्देश दिया है।
थाना कमालगंज के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी सभासद विकास हलवाई ने पुलिस कर्मियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

घटना के मुताबिक सभासद विकास सायं 5.30 बजे कटिंग करा कर अपने घर जा रहे थे। रेलवे किराहे पर शराब के नशे में दरोगा दरोगा मिथिलेश कुमार यादव हेमंत कुमार एवं दरोगा उमाशंकर अवस्थी व सिपाही जतिन त्रिपाठी के के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। जिन्होंने विकास को रोक लिया और बाइक के पेपर मांगे। विकास ने फोन कर अपने पिता शिवकुमार हलवाई को बुला लिया। नशेड़ी दरोगा मिथिलेश यादव ने बाइक छोड़ने के लिए 2 हजार रुपये मांगे, शिवकुमार ने रुपए देने से साफ मना कर दिया।

विवाद होने पर दरोगा मिथिलेश ने शिवकुमार के साथ हाथापाई की उमाकांत अवस्थी हेमंत कुमार एवं सिपाही ने विकास के पिता को गालियां दी। शोर-शराबा सुनकर गौरव गुप्ता आदि लोगों ने बीच-बचाव किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने गौरव गुप्ता मोनू गुप्ता आदि के साथ भी हाथापाई कर गाली गलौज करके जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के मुताबिक गौरव के पिता कैंसर पीड़ित है हमले में गौरव एवं मोनू को चोटें आई हैं। भाजपाई पुलिस कर्मियों के विरोध में सड़क पर हंगामा मचा रहे थे अफरातफरी के माहौल में पुलिस कर्मियों ने शराबी दरोगा व उसके साथी को भगा दिया।

उसी समय सूबे के पशुधन मंत्री धर्म सिंह, सांसद मुकेश राजपूत क्षेत्रीय विधायक नागेंद्र सिंह राठौर भाजपा जिलाध्यक्ष वहां गुजरते समय जाम में फंस गए। भाजपा विधायक व सांसद की शिकायत पर सीओ अजेय कुमार ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। सीई अजेय कुमार ने मीडिया को बताया की घटना की जानकारी मिलने पर एसपी ने दोनों उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी के निर्देश पर दरोगाओ का मेडिकल कराकर उनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

बताया जाता है कि सभासद दो साथियों के साथ बाइक से जा रहे थे इसके कारण पुलिस ने बाइक रोकी और कोई कागजात न होने पर बाइक का चालान भी कर दिया। सभासद विकास ने सत्ता पक्ष समर्थक होने के कारण घटना को अतिरंजित कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नही की और न ही दरोगाओं का मेडिकल कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *