अहीरों को सरेआम गंदी गालियां देने वाले युवकों का वीडियो वायरलः जय श्रीराम के भी नारे, केस दर्ज

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अहीरों को सरेआम गंदी गालियां देकर अपमानित करने वाला वीडियो चर्चा का विषय बना है। जिसके कारण यादव समाज में जबरदस्त रोष व्याप्त है। कोतवाली फतेहगढ़ के रखा चौराहा निवासी विमल यादव पुत्र राजेंद्र सिंह ने यादव समाज को गाली गलौज करने वाले दबंग के विरुद्ध थाना कमालगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विमल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि मैंने आज सुबह अपनी फेसबुक आईडी पर वायरल वीडियो को देखा। जिसमें कमालगंज पुराने बीयर ठेके के पास रहने वाले शिवम द्विवेदी पुत्र स्वर्गीय दिवाकर द्विवेदी अपने तीन साथियों के साथ पूरे यादव समाज को मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है। जिसे देख कर मुझे मानसिक पीड़ा हुई है उक्त लोगों द्वारा धार्मिक उन्माद फैलाया जा रहा है जो समाज के लिए नितांत गलत है।

गाली गलौज करने वाले युवकों ने जय श्रीराम के नारे भी लगाए हैं। विमल ऑडियो की सीडी पुलिस को देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है थाना कमालगंज पुलिस ने अपराध संख्या 51/ 2022 धारा 153A, 504 एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस शिवम द्विवेदी बॉस के साथियों को सरगर्मी से तलाश कर रही है।

खुलेआम घूमता है दबंग

थाना कमालगंज पुलिस का खुला संरक्षण मिलने के कारण दबंग शिवम को खुलेआम घूमते देखा गयाः बताया गया कि थाने के अनेकों पुलिसकर्मी शिवम के मकान में किराए पर रहते हैं जिसके कारण ही उसके हौसले बुलंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *