तालिबानी शासनः दबंग प्रधान ने दलित को अगवा कर चौराहा बनवाया, पुलिस ने पीड़ित को ही बंद किया

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कोतवाली मोहम्दाबाद क्षेत्र में दबंग प्रधान का पुलिस की सांठगांठ से तालिबानी शासन नजर आया है। पीड़ित का वीडियो वायरल होने पर शर्मिंदा हुई थाना पुलिस ने मनमाने ढंग से रिपोर्ट दर्ज कर खानापूर्ति की है। कोतवाली मोहम्दाबाद के ग्राम पट्टी खुर्द निवासी रवि कुमार कठेरिया परसों गैसिंहपुर निवासी इमरान उर्फ खुरदा के टेंपो पर मोहम्मदाबाद से सवार होकर घर जा रहा था।

रास्ते में ग्राम निसाई निवासी प्रधान गीता देवी के पति सत्येंद्र सिंह राठौर ने गांव के परमानंद उर्फ नंदू, उनके भतीजे विवेक विजय एवं सुमित ने रवि को टेंपो से जबरन उतार लिया। सभी लोगों ने जातिसूचक गालियां देकर रवि को अपमानित किया और यह कह कर लात घूसों व डंडो से जमकर पिटाई की कि तू गांव का बहुत बड़ा गुंडा बनता है। इसी दौरान रवि को धमकाया गया कि यदि पुलिस से शिकायत की तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार डालेंगे।

अत्याचार करने के बाद दबंग पीड़ित रवि को चार पहिया वाहन में डालकर गैसिंहपुर प्लांट ले गए वहां सत्येंद्र सिंह ने नाई को बुलाकर रवि के सिर.पर चौराहा बनवाया और उसका वीडियो भी बनवाया। प्रधान सत्येंद्र रवि को निसाई तिराहा स्थित अपने ढाबे पर ले गए और वहां फोन कर कोतवाली के रिश्वतखोर दीवान महताब को बुलाया। प्रधान ने महताब से मिलकर मामले को रफा-दफा करने की योजना बनाई।

दीवान महताब रवि को रोहिला चौराहे पर ले गया और वहां रवि के पूरे सिर को घुटवा दिया। दीवान ने पीड़ित को कोतवाली ले जाकर उसे ही हवालात में बंद कर दिया। इसी दौरान रवि का चौराहा बनाता हुआ वीडियो वायरल हो गया। जिसे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया अधिकारियों के दबाव पर थाना पुलिस ने बीती शाम रवि से मनमानी तहरीर लिखवा कर रिपोर्ट दर्ज की है।

चर्चा है की प्रधान पति ने दीवान को मामले को रफा-दफा करने के लिए 20 हजार रुपये दिए हैं। आला अधिकारियों के दबाव में थाना पुलिस ने आज प्रधान पति व उसके तीनों साथियों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान प्रधान पति व उसके साथियों की कोतवाली में कुर्सी पर बिठा कर पेयजल पिलाकर काफी आव भगत की गई। मोहम्दाबाद पुलिस द्वारा खुलेआम की जा रही रिश्वतखोरी के कारण अपराधी प्रवृति के लोगों के हौसले बुलंद हैं।

बताया गया कि सत्येंद्र गैंगस्टर का अपराधी है पूर्व जिलाधिकारी ने सत्येंद्र के खातों को सीज करवा दिया था बाद में मामला निपटा दिया गया। जब मीडिया कर्मियों ने महताब से 20 हजार रुपये लिए जाने के बारे में पूछा तो महताब ने बताया कि यह अफवाह उड़ाई गई है। मुझे लाइन हाजिर कर दिया गया है सीईओ राजवीर सिंह ने आज दोपहर बाद मीडिया को बताया कि दलित रवि की पिटाई करने वाले सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जागरूक लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि वह घटना की जांच करवा कर निर्दोष दलित को हवालात में बंद करवाने के दोषी इंसप्रेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *