आतंकी ओसामा बिन लादेन का प्रशंसक एसडीओ को किया गया निलंबितः होना चाहिए बर्खास्त

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) विद्युत विभाग ने आतंकी को आदर्श मानने वाले उपखंड अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है ऐसे अधिकारी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए था। उपखण्ड अधिकारी नवाबगंज रविन्द्र प्रकाश गौतम ने कार्यालय में ओसामा बिन लादेन की फोटो लगायी थी। यह खबर विभिन्न समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित होने पर विद्युत महकमें में हडकंप मच गया था।

मामला संज्ञान में आते ही जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने विद्युत विभाग के अधिकारी को जांच कर अपने उच्चाधिकारियों को तत्काल अवगत कराने का आदेश दिया था। विद्युत विभाग द्वारा जांच कर अमित किशोर प्रबन्ध निदेशक दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम आगरा को उक्त मामले के संबंध में अवगत कराया गया।

प्रबन्ध निदेशक अमित किशोर ने दोषी पाए जाने पर और उक्त कृत्य कर विभाग की छवि धूमिल करने पर रविन्द्र प्रकाश गौतम उपखण्ड अधिकारी नवाबगंज के विरुद्ध कठोर अनुशासित कार्यवाही करते हुए तत्काल निलंबन की कार्यवाही की है।
मालुम हो कि एसडीओ रविंद्र कुमार गौतम ने कार्यालय में लगाई गई प्रमुख आतंकी ओसामा बिन लादेन के फोटो के नीचे उसे विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता दर्शाया था।

अधिकारियों के दबाव में एसडीओ ने ओसामा की फोटो हटा दी और पूछे जाने पर मीडिया को बताया की एक फोटो हट गई है तो दूसरी फोटो भी लग जाएगी ऐसी फोटो की कोई कमी नहीं है। प्रमुख आतंकवादी की विचारधारा वाले एसडीओ को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *