मामूली विवाद से गुस्साए युवक ने तमंचे से गोली मारकर कर ली आत्महत्याः मच गया कोहराम

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) मामूली विवाद से गुस्साए युवक हरिनाम जाटव ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिससे परिवार में हड़कंप मच कर कोहराम मच गया। हरिनाम थाना कंपिल के ग्राम सिकंदरपुर दहलिया निवासी स्वर्गीय सुरेश सिंह का 19 वर्षीय अविवाहित पुत्र था।
हरिनाम की बहन एवं चाचा रामखिलावन की पुत्री के बीच खेत में जानवर चले जाने को लेकर परसो विवाद हुआ था।

इसी बात से गुस्साए हरिनाम ने बहन एवं चाचा रामखिलावन की लड़की के थप्पड़ मारकर मामला बराबर कर दिया था। लेकिन रामखेलावन ने इसमें मामले को तूल देकर प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया इसी विवाद को लेकर आज सुबह दोनों पक्षों में तीखी झडपें हुई। रामखेलावन बेटी को थप्पड़ मारने के लिए हरिनाम को कसूरवार ठहरा रहा था। विवाद होने पर मां ने रामखिलावन को भड़वा कह दिया और हरिनाम से कहा कि तुम इसके चक्कर में क्यों पड़े हो।

हरिनाम ने मां से कहा कि तुम बीच में ना बोलो मैं मामले को निपटा रहा हूं। इसी दौरान कोई ताने भरी बात कहे जाने से गुस्साया हरिनाम घर के अंदर गया और घर से तमंचा लाकर दरवाजे के बाहर अपने सिर में गोली मार ली। सिर में घातक गोली लगने से हरिनाम की तुरंत ही मौत हो गई बड़े भाई रामबेटा ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सीओ सोहराब आलम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह स्वाट टीम एवं फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने हरिनाम के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह ने बताया की हरिनाम ने 315 बोर के तमंचे से गोली मारी है तमंचा पुलिस के कब्जे में है दोनों पक्षों में मामूली विवाद हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *