व्यापारी के पुत्र ने लगाई फांसीः हादसे में बाइक सवार युवक की मौत पर लगाया जाम

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) व्यापारी के पुत्र राहुल शाक्य के द्वारा फांसी लगाए जाने से परिवार में कोहराम मच गया। राहुल कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला नवाब निर्माता पश्चिम सिंधी कॉलोनी के सामने रहने वाले लाला राम शाक्य का करीब 25 वर्ष बड़ा बेटा था। लालाराम का रस्तोगी इंटर कॉलेज के गेट के पास होटल है राहुल ने साइन करीब 5 बजे घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी जिसे परिवार में हाहाकार मच गया।

युवक की मौत पर लगाया जाम

हादसे में जनपद मैनपुरी थाना भोगांव के ग्राम भवानी नगर निवासी वीरेंद्र कुमार राजपूत के 19 वर्षीय पुत्र प्रवीन कुमार की मौत हो गई। प्रवीन बड़े भाई सचिन की पत्नी सरिता भाभी को बाइक पर बिठाकर कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम जस्मामापुर मायके छोड़ने जा रहा था। प्रवीन जब संकिसा गेस्ट हाउस के निकट राही पर्यटक आवास के सामने से गुजर रहा था उसी समय संकिसा तिराहे की ओर से एक वृद्ध साइकिल के ऊपर बांस रखकर काली नदी की ओर जा रहा था।

साइकिल सवार का बास जांघ में घुस जाने के कारण प्रवीन की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना होते ही वृद्ध बांस फेंककर साइकिल लेकर भाग गया सूचना मिलते ही परिजन व गांव के लोग ट्रैक्टर से मौके पर पहुंचे जिन्होंने सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा कर जाम लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *