अधेड की संदिग्ध परिस्थिति में मौत: हत्यारे को आजीवन कारावास

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) अधेड़ ग्रामीण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से सनसनी फैल गई। थाना मऊ दरवाजा के ग्राम रामनगर रमन्ना गुलजारबाग निवासी 55 वर्षीय दीनदयाल शाक्य का शव आज सुबह ग्राम अर्राह पहाड़पुर सड़क के किनारे पड़ा देखा गया। दीनदयाल के मुंह चेहरा एवं पर में चोट के निशान थे। देव सिंह ने छोटे भाई दीनदयाल का शव मिलने पर थाना पुलिस को जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को अवगत कराया की भाई दीनदयाल शराब गांजा पीने के आदी थे वह बीते दिन सुबह 4 बजे साइकिल से भूसा लेने गए थे।

दरोगा नागेंद्र सिंह ने मामले की जांच पड़ताल कर शव का पोस्टमार्टम करवाया। दीनदयाल की साइकिल व रुपए गायब थे वह हजारों रुपए लेकर भूसा लेने गए थे लेकिन तलाशी में 250 ही मिले। उनके दोनों बेटे बाहर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

हत्यारे को आजीवन कारावास

फतेहगढ़ की अदालत ने थाना नवाबगंज के ग्राम का ककिउली निवासी अनिल कुमार सागर पुत्र श्रीराम को आजीवन कारावास व 70 हजार रुपये अर्थदण्ड से दण्डित किया है। अनिल पर वर्ष 2013 में हत्या करने का आरोप है।

दुष्कर्मी को सजा

फतेहगढ़ की अदालत ने कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम चौसेपुर निवासी साहिल वाल्मीकि पुत्र विनोद को 7 साल की सजा देकर 50 हजार का जुर्माना किया है। साहिल पर पर 2021 में बालिका के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है।