घरेलू कलह में व्यापारी ने लगाई फांसी: समीर यादव प्रांतीय सदस्य बने

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) घरेलू कलह के कारण नगर के मोहल्ला शेख इनायत अली निवासी अनीसुल उर्फ बबलू ने फांसी लगाकर जान दे दी। बबलू की पलरा पुलिस चौकी के बाहर रेडीमेड कपड़े की दुकान है। वह सुबह करीब 5 बजे घर से यह कह कर निकले कि कानपुर माल लेने जा रहा हूं। करीब 10 बजे बबलू को फोन लगाया गया लेकिन उनका फोन नहीं उठा। बड़े बेटे आसिफ ने दुकान खोलने की तैयारी में घर के सामने गोदाम से माल निकालने के लिए शटर खोला।

बबलू को फांसी पर लटकते देख परिवार में कोहराम मच गया। बबलू ने छत के कुंड में कपड़े से फांसी लगाई थी शव को देखने के लिए तांता लगा रहा। शहर कोतवाल जेपी शर्मा ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की फॉरेंसिक टीम में साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। बताया गया की पुलिस को बबलू के पास सुसाइड नोट मिला है। 4 मई को आसिफ का निकाह होना है बबलू की मौत पर पत्नी नसरीन आदि महिलाएं बिलखती रही। बताया जाता है की आए दिन पत्नी से विवाद होने के कारण बबलू टेंशन में रहते थे।

समीर यादव प्रदेश कार्यकारी के सदस्य बने

समाजवादी पार्टी ने सपा नेता समीर यादव को प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य नामित किया है l
समीर यादव पार्टी की स्थापना से ही लगातार पार्टी में सक्रिय रहकर विभिन्न पदों पर सफलता पूर्वक कार्य कर चुके हैं। लोहिया वाहिनी, युवजन सभा, यूथ ब्रिगेड के संगठन में कार्य करने के बाद दो बार जिला महासचिव भी रह चुके हैं l