हटाए गए दागी चौकी इंचार्जः इंस्पेक्टर सहित 40 उप निरीक्षकों के तबादले

फर्रुखाबाद।(एफबीडी न्यूज़) पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बीती रात दागी चौकी इंचार्ज को हटाकर इंस्पेक्टर सहित 40 उप निरीक्षकों के तबादले कर दिए हैं। न्यायालय सुरक्षा प्रभारी निर्भय चंद्र को थाना मेरापुर में निरीक्षक अपराध पद पद पर तैनात किया गया। पुलिस लाइन के इंस्पेक्टर राम लक्ष्मण यादव की डीसीआरबी प्रभारी पद पर नियुक्ति की गई। लाइन से इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह को न्यायालय सुरक्षा प्रभारी बनाया गया।

पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक नागेश सिंह को कोतवाली कायमगंज उप निरीक्षक अनिल बाबू को थाना मऊदरवाजा उपनिरीक्षक दशरथ सिंह को थाना कमालगंज उपनिरीक्षक अवधेश कुमार को कोतवाली फर्रुखाबाद उपनिरीक्षक परशुराम को कोतवाली फतेहगढ़ उप निरीक्षक गजेंद्र बाबू को थाना शमशाबाद एवं उप निरीक्षक शेष नारायण दीक्षित को थाना कमालगंज भेजा गया। जबकि पुलिस लाइन के दरोगा दिलीप कुमार को कोतवाली फतेहगढ़।

दरोगा लव कुमार को थाना मेरापुर दरोगा उदय सिंह को कोतवाली फतेहगढ़ दरोगा रामसेवक वर्मा को थाना मेरापुर में वरिष्ठ उप निरीक्षक पद पर स्थानांतरित किया गया। पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक अमित कुमार यादव को कोतवाली फर्रुखाबाद उप निरीक्षक शंकरानंद को थाना मऊदरवाजा हरेंद्र सिंह को थाना कमालगंज उपनिरीक्षक मिथिलेश कुमार यादव को कोतवाली मोहम्मदाबाद उपनिरीक्षक अमित कुमार को थाना शमशाबाद भेजा गया।

पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक हेमंत कुमार की मीडिया सेल प्रभारी पद पर तैनाती की गई। पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक अवध नारायण पांडे की जोनल रिजर्व में नियुक्ति की गई। जोनल रिजर्व के उपनिरीक्षक जगभान सिंह को कोतवाली फर्रुखाबाद भेजा गया। थाना मेरापुर की उपनिरीक्षक श्रीमती ईला सिंह को थाना राजेपुर तबादले पर भेजा गया।

अचरा चौकी इंचार्ज विश्वनाथ आर्य को मदनपुर चौकी का प्रभारी बनाया गया जबकि मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार को अचरा चौकी का प्रभारी बनाया गया। थाना राजेपुर की उपनिरीक्षक सुश्री रक्षा सिंह को थाना मेरापुर थाना मऊदरवाजा के उपनिरीक्षक संजय कुमार राय की फैजाबाद चौकी इंचार्ज पद पर तैनाती की गई। फैजाबाद चौकी इंचार्ज दीपक कुमार को थाना मऊदरवाजा भेजा गया। थाना मेरापुर के उपनिरीक्षक जगदीश वर्मा कि थाना मऊदरवाजा में वरिष्ठ उप निरीक्षक पद पर तैनाती की गई।

मीडिया सेल के प्रभारी रामवीर सिंह को थाना मेरापुर भेजा गया। यूपी 112 के उपनिरीक्षक काशीनाथ मिश्र कोतवाली फर्रुखाबाद उप निरीक्षक रमेश सिंह की महिला थाना उप निरीक्षक शिव प्रसाद की कोतवाली कायमगंज उपनिरीक्षक अवध किशोर पांडे की थाना शमशाबाद उप निरीक्षक विजय बहादुर मौर्या कि थाना कंपिल उपनिरीक्षक महेश सिंह की कोतवाली फतेहगढ़ उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार की थाना कमालगंज में नियुक्ति की गई।

यूपी 112 के उपनिरीक्षक शिव प्रकाश की कोतवाली मोहम्मदाबाद उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह की थाना जहानगंज एवं उप निरीक्षक अमरनाथ शुक्ला की कोतवाली फर्रुखाबाद में तैनाती की गई है। मालूम हो कि अचरा चौकी इंचार्ज कथित हत्या के मामले में आरोपी बन गए हैं। एसपी ने मामले को ठंडा करने के लिए चौकी इंचार्ज को वहां से हटा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *