कर्जे से परेशान व्यापारी ने बेटी को गोली मार स्वयं की आत्महत्या: दुर्घटना में किसान की मौत

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) कर्जे से परेशान हलवाई प्रमोद राजपूत ने बेटी को गोली मारने के बाद स्वयं गोली मारकर आत्महत्या कर ली, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। प्रमोद कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम याकूतगंज निवासी बाबूराम का 40 वर्षीय पुत्र था। हलवाई प्रमोद राजपूत मिठाई की दुकान चलाता था आज सुबह प्रमोद ने 7 वर्षीय बेटे अंश को पढ़ने के लिए स्कूल भेज दिया।

पत्नी मिथिलेश नीचे कमरे में काम कर रही थी 17 वर्षीय बेटी मुस्कान दो मंजिलें पर खाना बना रही थी। प्रमोद काफी कर्जे के कारण टेंशन में रहता था प्रमोद तमंचा लेकर दो मंजिले कमरे में गया उसने नजदीक से बेटी के पीठ में तमंचे से गोली मारी गोली। गोली पीठ को चीरती हुई पेट से निकल गई उसके बाद प्रमोद ने गर्दन के पास थोड़ी में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

तमंचे की आवाज सुनकर मिथिलेश ऊपर वाले कमरे में गई मिथिलेश पति व बेटी को लहूलुहान देखकर बेहाल हो गई। मुस्कान कक्षा 8 में पढ़ती थी हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा पड़ा था। सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी कोतवाली प्रभारी एवं फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। एएसपी अजय प्रताप ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जाएगी।

मिथिलेश ने पुलिस को बताया कि पति पर काफी कर्जा था जिसके कारण वह काफी परेशान रहते थे।

हादसे में किसान की मौत

थाना मऊदरवाजा के ग्राम के ग्राम जिजुइया निवासी 40 वर्षीय देवेश राजपूत की हादसे में मौत हो गई। देवेश बीते दिन ट्रैक्टर ट्राली से मक्का व सरसों बेचने हथियापुर बाजार गए थे मक्का बिक जाने पर बारिश होने लगी। देवेश ट्रैक्टर की ट्राली में लदी सरसो की बोरियों पर पॉलिथीन डाल रहे थे।

उसी दौरान बाइक की टक्कर लगने से घायल देवेश को डॉक्टर केएम दिवेदी के अस्पताल में भर्ती कराया गया वहां से आज सुबह लोहिया अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने देवेश को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *