महिला ने खाने में जहर देकर मार डाला सास को: छेड़खानी कर महिला की पिटाई

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला ग्रानगंज निवासी रवि प्रताप सिंह की पत्नी काजल ने मायके वालों की साजिश से खाने में जहर देकर सास को मार डाला। रवि ने जनपद मैनपुरी थाना ओरछा के ग्राम ज्योति खुड़िया निवासी रामविलास उर्फ पप्पू उनकी पुत्री काजल एवं काजल के चाचा राजीव चाची रीना एवं मामा भूप सिंह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक रवि का 19 नवंबर 2021 को काजल के साथ विवाह हुआ था काजल अक्सर रवि से झगड़ा करती थी कि अपनी मां से अलग रहो। कभी-कभी वह रवि के मां-बाप को जान से मारने की भी धमकी देती थी।19 जुलाई को काजल ने रवि की मां के साथ मारपीट की तथा अपने पिता रामविलास चाचा राजीव चाची रीना एवं मामा भूप सिंह को फोन कर बुलाया और फोन करके 112 नंबर पुलिस को भी बुला लिया।

पुलिस ने कोतवाली फतेहगढ़ में समझौता कराकर रवि को छोड़ दिया था। ससुराल वालों ने सत्येंद्र सिंह पुत्र वीरपाल सिंह व शोभित सिंह पुत्र अशोक कुमार के सामने रवि को धमकी दी थी कि अगर तुम मां बाप से अलग नहीं रहोगे तो तुम्हारी मां को जान से मरवा देंगे। 26 जुलाई को काजल ने अपने मायके वालों की मिली भगत से सास के खाने में जहर मिला दिया।

रवि गंभीर अवस्था में मां को लोहिया अस्पताल ले गया वहां से महिला को कानपुर के लिए रेफर किया गया। रवि ने नाजुक हालत देखकर मां को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया वहां उपचार के दौरान वृद्धा की मौत हो गई।

छेड़खानी कर महिला की पिटाई

कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला निराला नगर बढपुर निवासी राजू गुप्ता की पत्नी गुड़िया के साथ छेड़खानी कर पिटाई की गई। गुड़िया ने बढ़पुर निवासी हैं जगदीश के पुत्र बबलू उसके भाई शिवम एवं उसकी मां आशा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। गुड़िया रोडवेज बस स्टेशन पर पराठे की ठेली लगाकर गुजारा करती है।

बबलू काफी दिनों से गुड़िया को गुड़िया का पीछा कर छेड़छाड़ करता था विरोध करने पर बबलू ने मार डालने की धमकी दी। गुड़िया अपने पति व बेटी के साथ शिकायत करने बबलू के घर गयी तो आरोपियों ने गाली गलौज कर गुड़िया की पिटाई कर धमकाया यदि यहां दुबारा आई तो जान से मार देंगे। आज सुबह गुड़िया काम करने बस स्टेशन जा रही थी तभी रास्ते में बबलू एवं शिवम ने गाली गलौज कर उसकी पिटाई कर दी।

तमंचाधारी गिरफ्तार

कोतवाली फर्रुखाबाद आईटीआई चौकी इंचार्ज मोहम्मद सरताज की टीम ने जनपद एटा कोतवाली अलीगंज के मोहल्ला सुदर्शन दास निवासी राहुल उर्फ पुजारी पुत्र विष्णु चंद्र गुप्ता एवं मोहल्ला सुमेरचंद स्टेट बैंक के पीछे रहने वाले राहुल उर्फ रोहित गुप्ता पुत्र राजकुमार को आईटीआई चौराहे के निकट 315 बोर् के तमंचों सहित गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *