कई दोस्तों ने युवती के साथ किया जबरन दुष्कर्म और बदनाम करने के लिए बनाया वीडियो

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) थाना कंपिल क्षेत्र में सायं शौच करने गई युवती से कई दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और बदनाम करने के लिए वीडियो भी बनाया है। थाना कंपिल के ग्राम सूरजपुर निवासी पीड़ित युवती ने गांव के विपिन पुत्र शिवराम तेली सचिन पुत्र सत्यपाल सौरभ पुत्र कमलेश एवं कल्याण पुत्र वीरपाल के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाई है।

16 वर्षीय युवती बीती शाम गांव के बाहर खेत में शौच करने गई थी तभी आरोपियों ने युक्ति को दबोच लिया। युवती ने शोर मचाया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर जबरन खींच कर और थोड़ी दूर तक ले जाया गया। दो युवकों ने युवती के हाथ पकड़े और सभी ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। युवती पाजामी उसके गले में डाल कर कस दी विपिन ने युवती को धमकाया कि मैंने तेरा वीडियो बना लिया है तूने याद पुलिस से शिकायत की तो वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे।

युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि सचिन ने मुंह बंद करने के लिए मुझे एक हजार रुपये भी देने का प्रयास किया। युवती ने जबरन दिए गए रुपए फेंक दिए शिकायत करने पर युक्ति को मार डालने की धमकी दी गई। पीडिता ने घर पहुंचने पर मां को घटना की जानकारी दी और परिजनों के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *