करंट लगने से किशोरी मौत: यूवती ने लगाई फांसी, किशोरी ने पिया जहर

 

क़मालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) मंदिर पर गुब्बारे लेने गई बालिका की करंट लगने से मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।कमालगंज के मोहल्ला लोहिया नगर निवासी मनोज की आठ वर्षीय पुत्री अंजुम सुबह मंदिर पर गुब्बारे लेने गई थी।जैसे ही अंजुम ने मंदिर के गेट पर हाथ रखा उसे बिजली का करंट लगा करंट के झटके से अंजुम का पैर नाली में चला गया।

जिसके कारण करंट और अधिक प्रभावशाली हो गया जैसे ही किशोरी नाली में गिरी उसे आनन फानन में क़मालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। डॉ विकास पटेल ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया मां कुसमा देवी व भाई आकाश का रो रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बालिका का बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया।

युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान

थाना कमालगंज के ग्राम कतरौली पट्टी निवासी रंजीत जाटव की 25 वर्षीय पत्नी पल्लवी ने फांसी लगाकर जान दे दी। पल्लवी गले में साड़ी का फंदा डालकर पंखे से लटक गई थी। बताया गया की पल्लवी का मायके वालों से विवाद हो रहा था सूचना मिलने पर सीओ व इंस्पेक्टर ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

किशोरी ने जहर खाया

थाना कमालगंज के ग्राम ग्राम सुगरापुर निवासी युवती शिवानी राजपूत ने प्रेम प्रसंग के कारण कीटनाशक जहर पी लिया। परिजन उसे सीएससी ले जाए गए वहां से शिवानी को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर किया गया। परिजनों ने किशोरी को माया हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *