चौकी के पास पिटाई कर सर्राफ व्यापारी का लूटा गया सोना व नकदी: टाइगर की दहशत

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बीती रात सर्राफ व्यापारी अभिषेक वर्मा की पिटाई कर सोना व नकदी लूट कर मुकदमा वापस करवाने की धमकी दी गई। कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला नाला मछरट्टा निवासी विनोद कुमार वर्मा के पुत्र अभिषेक ने बीती देर रात रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। अभिषेक ने पुलिस को अवगत कराया कि मैं स्वर्णकार हूं रोज की तरह बाजार से सोना गलवा कर घर वापस जा रहा था।

जब मैं रात 10 बजे घुमना चौकी के पीछे से गुजर रहा था तभी मोहल्ला तिवारी गली निवासी कुणाल वर्मा नीरज वर्मा पुत्रगण विनोद वर्मा उर्फ बड़े पप्पू, नीरज के बहनोई रिंकू परमार उर्फ तुषार व उनके तीन साथियों ने बाइकों से आकर होकर घेर लिया। सभी लोगों ने हमला कर पिटाई की और 8.490 मिलीग्राम सोना 17.860 मिलीग्राम सोने की चैन ओप्पो का मोबाइल फोन व करीब 20 हजार रुपयों की नकदी छीन ले गए।

हमलावर जाते समय धमकी दे गए कि अगर हमारा तेरे रिश्तेदारों ने केस वापस नहीं दिया तो तुझे पूरे परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसा देंगे। शोर-शराबा होने पर हमलावर अपनी रायल इन्फील्ड मोटरसाइकिल नंबर यूपी 76एए/ 2413 एवं होंडा बाइक नंबर यूपी 76आर/6649 छोड़कर भाग गए।

टाइगर देखे जाने से दहशत

बीती रात विकास एवं उनके साथी रघुराज रोशनाबाद पेट्रोल पंप से करीब 300 मीटर दूरी पर टाइगर देखे जाने से भयभीत हो गए। उन्होंने तुरंत ही घटना की जानकारी जिलाधिकारी को दी, बाद में डीएफओ का फोन विकास के पास आया जिन्होंने कायमगंज के रेंजर गगन कुमार की टीम को मौके पर भेजने को कहा। विकास ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल किए मैसेज में लोगों से कहा है कि आप लोग अपना ख्याल रखें।

वन विभाग के निदेशक पीके उपाध्याय ने बीडीन्यूज को बताया कि अंधेरे में किसी बड़े जानवर को देखे जाने पर टाइगर होने की आशंका जाहिर की गई। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि लकड़बग्घा जैसा कोई बड़ा जंगली जानवर देखा हो। मैंने कायमगंज के रेंजर से तुरंत ही जानवर के पंजे के निशान की जांच पड़ताल करने को कहा। आज रेंजर को उस इलाके में जंगली जानवर का निशान नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *