दबंगों ने मूर्ति लगाने का विरोध करने पर आधा दर्जन को घायल किया: करोड़ की अफीम बरामद 

फर्रुखाबाद (एफबीडी न्यूज) दबंगों ने जमीन पर कब्जा करने के लिए मूर्ति लगाने का विरोध किए जाने पर महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों का लिंजी गंज अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया है। यह वारदात थाना मऊदरवाजा के ग्राम हरसिंहपुर गोवा में दोपहर करीब 2 बजे की है। गांव के दूधिया पेशकार यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दे दी है।

पेशकार का कहना है कि गांव में हमारी जमीन पड़ी है जिस पर गांव के ही शैलेंद्र पुत्र धर्मपाल राजू उर्फ राघवेंद्र, सनी पुत्र राजू, श्याम प्रभाकर पुत्र अहलकार की नियत खराब है। वह लोग कई बार जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर चुके हैं और अपनी गाड़ी खड़ी करते हैं मना करने पर झगड़ा करने पर आमादा हो जाते हैं। आज मेरा पुत्र शैलेन्द्र भतीजा कौशलेंद्र उपेंद्र पुत्रगण मोरपाल अपनी जमीन पर गए थे।

तभी गांव के ही शैलेंद्र राजू उर्फ राघवेंद्र सनी श्याम प्रभाकर राम प्रभाकर राघवेंद्र की पत्नी मंजू शैलेंद्र की पत्नी रूबी अहलकार की पत्नी दयावती शैलेंद्र की पत्नी का भाई पवन निवासी ग्राम नरुइया कन्नौज जमीन पर कब्जा करने के नियत से मूर्ति रख रहे थे। जब मूर्ति रखने का विरोध किया गया तो उन्होंने गालियां दी और बाद में लाठी डंडा लोहे की सरिया एवं टकोरा से प्राणघातक हमला किए। हमले में प्रतिभा पत्नी कौशलेंद्र, कुसमा पत्नी शैलेंद्र, उषा पर भी हमला किया।

हमले में शैलेंद्र कौशलेंद्र भूपेंद्र भी घायल हो गए। बता बताया गया कि हमलावर शिवलिंग व गणेश की मूर्ति की स्थापना करने के लिए लाए थे। विरोधी टेंट का कार्य करते हैं हमले में टेंट की सरिया का जमकर प्रयोग किया गया। हमले में कौशलेंद्र शैलेंद्र का सिर फट गया।

एक करोड़ की अफीम सहित दो गिरफ्तार

कोतवाली मोहम्मदाबाद पुलिस ने झारखंड के कुंजल एवं बरेली के हरप्रसाद को बाइक से जाते समय धीरपुर चौराहे से गिरफ्तार किया। जिनके पास से 5 किलो अफीम व 23 हजार की नगदी एवं दो मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस ने बाइक को भी कब्जे में ले लिया है बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ की बताई गई है।

गैंगस्टरों के 12 लाख रुपए कीमती वाहन जप्त

थाना अमृतपुर पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार सहित 7 बाइकों को कुर्क कर लिया है पुलिस ने जप्त किए गए वाहनों की कीमत 12,14586 रुपये बताई है पुलिस ने थाना अमृतपुर के ग्राम गुडेरा निवासी गैंगस्टर आरोपी विकास, रवी सवेद्र सिंह उर्फ फद्दन, एवं गौरव कुमार के मामले में यह कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *