ट्रक से कुचलकर बाइक सवार वृद्धा की मौतः मच गया कोहराम, पकडा गया ड्राइवर

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) ट्रक से कुचलकर अधेड़ शकुंतला देवी की मौत हो जाने पर कोहराम मच गया। शकुंतला ग्राम महमदपुर जागीर निवासी रामप्रकाश बाथम की 55 वर्षीय पुत्री थी। रामप्रकाश अपनी बीमारी की दवा लेने डॉ उदय राज के यहां जा रहे थे उनकी पत्नी शकुंतला बाइक के पीछे बैठी थी पुत्र राजीव बाइक को चला रहा था। राजीव की बाइक ढाई बजे थाना मऊदरवाजा के ग्राम ढिलावल चौराहा के निकट जसमई रोड बाईपास रोड से गुजर रही थी। उसी समय ट्रक से बचने के प्रयास में राजीव ने बाइक सड़क के किनारे की इसी हड़बड़ाहट में शकुंतला सड़क पर जा गिरी। सामने से आ रहे ट्रक नंबर आरजे 05/जीए 8373 ट्रक का पहिया शकुंतला की पीठ से होकर निकल गया थोड़ी दूर जाते ही ड्राइवर ने खाली ट्रक को खड़ा किया और घटना देखने पहुंचा। उसी समय वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और एक दुकान में इसलिए बंद कर दिया कि उसकी पिटाई ना हो सके।
घटना की सूचना मिलते ही मेडिकल चौकी इंचार्ज नितिन कुमार यादव एएसआई आनंद तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भीड़ को सड़क के किनारे कर वाहनों के लिए मार्ग साफ किया। पुलिस ने दुकान में बंद ड्राइवर को कब्जे में लेकर थाने भिजवा दिया। शकुंतला देवी की मौत पर उसके पुत्र व पुत्रियाँ आदि परिजन बुरी तरह बिलखते रहे।

दुखी रामप्रकाश बाथम ने एफबीडी न्यूज को बताया की पत्नी शकुंतला यहां ब्याही अपनी बेटियों से मिलने के लिए साथ आई थी। बेटी रजनी ग्राम पचपुखरा निवासी प्रांजुल को बेटी सुमन नगर के मोहल्ला कटरा बख्शी निवासी अर्जुन को बेटी पिंकी मोहल्ला तलैया निवासी मिलन को बेटी फूलन देवी मोहल्ला बाग रुस्तम निवासी आनंद को एवं बेटी आरती मोहल्ला चीनीग्रान निवासी शिवा को ब्याही है। शकुंतला 5 पुत्रियों एवं चार पुत्र राजीव राजेश रंजीत एवं रणवीर को छोड़ गई हैं। पुलिस ने शकुंतला के शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *