जमीन विवाद में ग्रामीण की गोली मारकर हत्याः फायरिंग में तीन ग्रामीण व रिश्तेदार घायल

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) जमीनी विवाद में रामशरन उर्फ पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 40 वर्षीय रामशरन थाना कंपिल के ग्राम हजियापुर निवासी थे बताया गया कि बीती रात 9.30 बजे रामशरन के घर पर विरोधियों ने हमला किया लाठी-डंडों से पिटाई करने के बाद रामशरन की गोली मारकर हत्या कर दी। इसी इसी बात से गुस्साये मृतक के परिजनों ने विरोधियों पर फायरिंग की।

गोली लगने से कलक्टर सिंह यादव का पुत्र अतुल एवं थाना मऊ दरवाजा के ग्राम हरसिंहपुर गोवा निवासी डब्लू उर्फ दीपक एवं बृजलाल यादव घायल हो गए। घायलों को देर रात सीएससी कायमगंज ले जाया गया डॉक्टर शिव प्रकाश ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया गया कि दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं जमीन को लेकर रंजिश चल रही है। बीते 6 माह पूर्व अतुल के चाचा ओमकार को रामशरन ने गोली मारकर घायल कर दिया था।

उस समय गांव वालों ने आपस में सुलह करा दी थी 3 माह पूर्व अतुल के परिजन अलवर की मौत हो गई थी। बृजलाल श दीपक त्यौहार पर होली उठाने अलवर के घर गए थे। अतुल ने मीडिया को बताया कि बीते 2 दिन पूर्व रामशरन ने शराब के नशे में गाली गलौज किया था शिकायत करने पर 112 नंबर पुलिस रामशरन को पकड़कर थाने ले गई थी।

थाना पुलिस ने रामशरन को छोड़ दिया था पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने सीओ सोहराब आलम के साथ रात में ही मौके पर जाकर घटना की जांच पड़ताल की। एसपी श्री मीणा ने बताया कि चकबंदी जमीन के विवाद में लाठी-डंडों से पीटने के बाद तमंचे से गोली मारकर रामशरन की हत्या की गई। हमलावर पक्ष के 3 लोग गोली लगने से घायल हुए हैं डब्लू उर्फ दीपक के कंधे में गोली लगी है जबकि बृजलाल व अतुल के हाथ व पैर में गोली लगी है।

गंभीर घायल दीपक को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है फॉरेंसिक टीम ने हत्याकांड के साक्ष्य जुटाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *