शौच करने गई युवती के साथ तमंचे की नोक पर दुष्कर्मः रुपए व फोन लूटा गयाः घटना संदिग्ध

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) शौच करने गई युक्ति के साथ तमंचे की नोक पर दुष्कर्म किया गया। थाना कमालगंज के ग्राम भोजपुर निवासी मनीष की पत्नी रीतू ने पड़ोसी गांव नथुआपुर निवासी सियाराम के पुत्र रामवीर बर्मा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। घटना के मुताबिक रीतू बीती शाम 5 बजे गांव के पूर्वी और खेत में शौच करने गई थी।

इसी दौरान घात लगाए युवक रामवीर शस्त्र लेकर वहां पहुंचा रामवीर ने तमंचे से धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। रामवीर ने जाते समय युवती का कीमती वीवो मोबाइल फोन व 5 हजार रुपये भी छीन लिए। लोगों को घटना की जानकारी मिलने पर काफी ताज्जुब हुआ कि युवती शौच को जाते समय भी एंड्राइड फोन व हजारों रुपए साथ ले गई थी। इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह ने बताया कि मैंने युवती का बयान लिया है बयान में युवती ने दुष्कर्म की कोई बात नहीं की है।

युवती कंडे लेने जा रही थी तभी आरोपी युवक ने नशे में मोबाइल फोन छीन लिया। मोबाइल फोन के कवर में ही 5 हजार रुपये बताए गए है। इंस्पेक्टर श्री सिंह ने बताया युवती ने फोन पर रामवीर से बात की तो रामवीर ने युवती को गालियां दी। काफी समय बाद रामवीर ने मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया है। अक्सर लूटा गया फोन तुरंत ही बंद कर दिया जाता है। रामवीर की तलाश में दबिश दी गई है उसके पकड़े जाने पर ही असलियत का पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *